Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhCrimeRaipur NewsRAIPUR NEWS UPDATERaipur Updates

छत्तीसगढ़ : डॉक्टर के मौत के मामले का हुआ खुलासा.. दोस्त ही निकला हत्यारा.. मर्डर की ये रही वजह.

रायपुर। राजधानी में होटल के कमरे में मिली एमपी निवासी डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा की लाश मामले में पुलिस ने उसी के दोस्त को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मौत मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मृतक जितेंद्र खुदखुशी नहीं की थी बल्कि उसके साथ होटल में रुके उसी के दोस्त अजय निषाद ने ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी ने फंदे पर जीतेन्द्र का शव लटका दिया था। पुलिस को पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आने से पुलिस ने उसी के दोस्त से कड़ाई पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा हत्या की बात कबूला गया। गंज पुलिस पहले मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही थी लेकिन जैसे ही मामले में हत्या का खुलासा हुआ पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जब हत्यारे दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामला खुलता गया।

आरोपी ने पुलिस को बताया की उसे शक था कि उसके दोस्त जितेंद्र विश्वकर्मा का उसकी मां के साथ कुछ संबंध हैं, जिसके बाद उसने हत्या की पूरी योजना बनाई। हत्यारे दोस्त ने बहन की मार्कशीट ठीक कराने के बहाने अपने दोस्त को रायपुर लाया। लोग एक दिन तक साथ मे रहे रात में शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। गुरुनानक चौक स्थित होटल के कमरे में कांच भी टूटे थे। फर्श पर खून भी छींटे बिखरे थे, जिससे पूरा मामला संदिग्ध लग रहा था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!