CG NEWSChhattisgarhCM BHUPESH BAGHELFrontRAIPUR NEWS UPDATE

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने 5 दिवसीय दिल्ली दौरे से लौटे , जाने पत्रकारवार्ता में उन्होंने क्या कहा – – –

 

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर पिछले कुछ महीनो से जारी खींचतान अब भी थमा नहीं है। बता दे कि प्रदेश में ढाई – ढाई साल के फॉर्मूले के अनुसार सीएम बदलने की अटकले चल रही है। वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जगह टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री पद प्रदान करने पर निर्णय प्रक्रिया में है। टाइस सिंहदेव शुक्रवार रात अपने 5 दिन के दिल्ली दौरे से रायपुर लौट आए हैं। एयरपोर्ट में उन्होंने पत्रकारवार्ता में बड़ा बयान दिया है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एयरपोर्ट में पत्रकार वार्ता में ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर कहा कि ” पंजाब में भी अचानक कुछ नहीं हुआ। छत्तीसगढ़ में ढाई साल तो कब का बीत गया है। प्रक्रिया चल रही है। सबके मन में कौतूहल रहता है। बड़ा निर्णय है, हाईकमान सारी बातों का परीक्षण करता है फिर निर्णय लेता है। “

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा – – –

जब सरकार बननी थी तब दो-तीन दिन में ही ऐसा लग रहा था कि पता नहीं छत्तीसगढ़ में कब निर्णय होगा। मुख्यमंत्री कब बनेंगे, कब तय होगा। तो कौतूहल रहता है। स्वाभाविक है कि छत्तीसगढ़ वासियों के लिए उनके भविष्य की बात जुड़ी रहती है सरकार कैसे चलेगी आगे क्या होगा, उनके मन में ये कौतूहल स्वाभाविक है ।

सभी जगह कुछ न कुछ गतिविधियां चल ही रही थीं। अचानक पंजाब में भी नहीं हुआ लेकिन जरूर है कि बड़ा फैसला हुआ। ये भी हाईकमान की इच्छाशक्ति को प्रदर्शित करता है। तो हाईकमान जो निर्णय लेगा स्वाभाविक है कि वो कार्यरूप में आएगा।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!