CrimeNational

पति की हत्या कर शव केमिकल से गला रही थी पत्नी, चार दिन बाद हो गया ब्लास्ट

पति-पत्नी के रिश्ते को दुनिया में सबसे ज्यादा भरोसेमंद माना जाता है लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पति को ठिकाने लगाने के लिए पत्नी ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी और बहन-बहनोई के साथ मिलकर पहले तो पति की हत्या कर दी और फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उस पर केमिकल डाल कर उसे नष्ट करने की कोशिश की.

मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर नगर थाना क्षेत्र का है जहां 30 साल के राकेश की हत्या का आरोप उसकी पत्नी राधा, प्रेमी सुभाष और बहन-बहनोई पर लगा है.

शव को ठिकाने लगाने के लिए महिला के प्रेमी सुभाष ने किराए के फ्लैट में लाश को कई टुकड़ों में काटा. लाश को गलाने के लिए केमिकल का इस्तेमाल किया जा रहा था, कि उसी दौरान धमाका हो गया जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर शव के फैले टुकड़ों को देखकर दंग रह गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की फॉरेंसिक टीम से जांच शुरू करवाई. इसके बाद शव की पहचान सिकंदरपुर के ही रहने वाले राकेश के रूप में हुई जो राधा का पति था. चूंकि मृतक राकेश बिहार में शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब का धंधा करता था इसलिए वो पुलिस की रडार पर था. यही वजह है कि वो ज्यादातर समय छुप-छुपकर इधर-उधर रहता था. इस दौरान राकेश का साथी सुभाष उसकी पत्नी की देखरेख करता था और कुछ समय बाद ही दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया. इसके बाद महिला राधा ने प्रेमी के साथ मिलकर पति राकेश को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया जिसमें उसकी बहन-बहनोई भी शामिल हो गए. राधा ने तीज के मौके पर पति राकेश को घर बुलाया और प्रेमी सुभाष के संग मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी जिसमें महिला के बहन-बहनोई ने भी साथ दिया.

राकेश की हत्या के बाद उसके भाई दिनेश ने थाने में राकेश की पत्नी राधा देवी, उसके प्रेमी सुभाष, बहन कृष्णा और उसके पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी. मृतक के भाई दिनेश सहनी ने बताया कि उसके बड़े भाई की पत्नी का सहयोगी सुभाष के साथ अवैध संबंध था.

राकेश के भाई ने आरोप लगाया कि सुभाष और उसके भाई की पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी पूरे समाज को थी. दिनेश के बयान के मुताबिक, राकेश कुछ दिनों पहले ही अपने घर लौटा था और किराये के मकान में रह रहा था.

दिनेश ने बताया कि शनिवार को उस मकान में अचानक धमाका हुआ जिसके बाद वहां पहुंचने पर पता चला कि मेरे भाई की हत्या कर दी गई है और शव को पांच टुकड़ों में काट दिया गया है.

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को लेकर सिकंदरपुर थाने के प्रभारी हरेंद्र तिवारी ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी उसकी साली, साली के पति और महिला के प्रेमी सुभाष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का कारण पत्नी का सुभाष नाम के शख्स से अवैध संबंध होना बताया जा रहा है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!