Crime

खाकी को शर्मसार करने वाला मामला.. दुष्कर्म के आरोप में सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार.. पत्नी ने कहा- भाभी के साथ अवैध संबंध.

उत्तर प्रदेश के देवरिया में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी विजय कुमार गोरखपुर में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. पुलिस के मुताबिक, रामपुर के पिपरा मदन गोपाल गांव की रहने वाली दीप्ती तिवारी की शादी 6 दिसम्बर 2014 को रुद्रपुर के रहने वाले विजय कुमार तिवारी से हुई थी. उस वक्त विजय कुमार गोरखपुर पीएसी में प्लाटून कमांडर के पद पर तैनात था. पूरा परिवार गोरखपुर में ही रहता था. दीप्ती ने आरोप लगाया कि उसका ससुराल पक्ष शारीरिक, मानसिक और दहेज उत्पीड़न करता है. इसके अलावा दीप्ती ने पति पर भी गंभीर आरोप लगाए.

दीप्ती ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने पहले भी अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. लेकिन 2017 में समझौते के बाद वह पति के साथ वापस रहने चली गई. कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चला. विजय और दीप्ती के दो बच्चे भी हुए. लेकिन अब उसके ससुराल के लोग दोबारा उसका उत्पीड़न करने लगे. इतना ही नहीं दीप्ती का आरोप है कि उसके पति के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं. इसी के चलते भाभी के पति ने आत्महत्या कर ली.

दीप्ती का आरोप है कि हाल ही में उसके पति ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग पर गए थे. वह अपने बच्चों के साथ मायके चली गई. जब उसके पति वापस लौटे और वह घर पहुंची तो उसके पति ने उससे 20 लाख रुपए की मांग की और घर से भगा दिया. उसने 30 मार्च 2021 को रामपुर थाने में 498 A,504 के तहत पति विजय कुमार तिवारी दारोगा, सास वनदेवी तिवारी, ननद माया तिवारी और नीलम तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पत्नी ने आरोप लगाया है कि विजय कुमार उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!