ChhattisgarhJANJGIR-CHAMPA NEWS

जिले में एक दफ्तर ऐसा भी, जहां सीएमओ को दफ्तर से निकालने के लिए बुलानी पड़ी नांव,

जांजगीर-चांपा:छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले की चंद्रपुर नगर पंचायत में एक दिन की बारिश ने जिले को जलमग्न कर दिया हैं .जांजगीर-चांपा जिले के पंचायत कार्यालय, स्वास्थ्य विभाग के दफ्तर, अस्पताल और कर्मचारियों के क्वार्टर सब पानी में डूब गए हैं और सड़क पर नाव चलानी पड़ रही है. गुरुवार को नगर पंचायत CMO मोहन विश्वकर्मा दफ्तर में फंस गए जिसके बाद राजस्व अधिकारी और अन्य कर्मचारी नाव चलाते हुए उन्हें लेने के लिए पहुंचे.

बता दे कि जिले में पिछले 4 दिनों से लगातार बारिश हो रही हैं जिसके चलते नगर पंचायत चंद्रपुर में जल भराव हो गया हैं . सड़कों पर करीब 4 फीट तक पानी भर गया हैं ,इसके चलते वहां स्थित अस्पताल, धर्मशाला और कर्मचारियों के क्वार्टर तक डूब गए हैं .हर साल बारिश के दौरान यहां ऐसी ही स्थिति रहती है। कर्मचारी बताते हैं कि यहीं पर स्वास्थ्य विभाग का ऑफिस, क्लीनिक, नगर पंचायत और उनके क्वार्टर बना दिए गए हैं, जो हर साल पानी में डूबते हैं.

CMO मोहन विश्वकर्मा ने बताया कि खराब होने वाली चीजें बाहर निकालवा दी गई हैं। प्रयास से कुछ सामान और मशीनें भी बचाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पिछले साल भी प्रशासन को सूचना दी थी। इस साल भी दी है, पर अभी तक कुछ हुआ नहीं है.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!