Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग : पिस्टल के साथ 2 और तलवार के साथ एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. पुलिस की त्वरित कार्यवाही से शहर में होने वाला बड़ा हादसा टला.

कोरबा : पिस्टल के साथ 2 और तलवार के साथ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही पश्चात् न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि चौकी मानिकपुर क्षेत्र में दो व्यक्ति मुड़ापार बाजार के पास पिस्टल दिखा कर लोग को डरा कर भय की स्थिति निर्मित कर रहे है। उक्त सूचना को तत्काल वरिष्ठ अधिकारीयों को अवगत करा कर निर्देश प्राप्त कर नगर कोतवाल निरीक्षक सनत सोनवानी के नेतृत्व पर उप निरीक्षक एस.के. धारी प्रभारी पु.स.के. मानिकपुर तथा उनि कृष्णा साहू प्रभारी सायबर सेल कोरबा के हमराह स्टाफ के मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर मुड़ापार बाजार के पास आम जगह पर रेड कार्यवाही किया गया। जो आरोपी नीलेश यादव एवं मुन्ना कुमार शर्मा को पुलिस टीम के द्वारा घेराबदी कर पकड़े। आरोपी निलेश यादव के कब्जे में एक पिस्टल (माउजर) मिला। दोनो आरोपीयों को गिरफ्तार किया जाकर धारा 25, 27 आर्स एक्ट के तहत् कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजी जा रही है।

इसी तरह आज मुखबीर से सूचना मिली चौकी रामपुर क्षेत्र के पण्डरीपानी नवाडीह चौक के पास एक व्यक्ति आम जगह पर तलवार लहराकर लोगो को डरा कर भय की स्थिति निर्मित कर रहा है। उक्त सूचना को तत्काल वरिष्ठ अधिकारीयों को अवगत करा कर निर्देश प्राप्त कर नगर कोतवाल निरीक्षक सनत सोनवानी के नेतृत्व पर उप निरीक्षक मयंक मिश्रा प्रभारी पु०स0के0 रामपुर तथा उनि कृष्णा साहू प्रभारी सायबर सेल कोरबा के हमराह स्टाफ के मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर पण्डरीपानी नवाडिह चौक के पास रेड कार्यवाही किया गया जो आरोपी इन्द्रपाल सिंह कंवर को पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी कर पकड़े आरोपी इन्द्रपाल सिंह के कब्जे से एक तलवार मिला। आरोपी इन्द्रपाल सिंह को गिरफ्तार किया जाकर धारा 25, 27 आर्स एक्ट के तहत् कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजी जा रही है।

पिस्टल के साथ पकड़े गये आरोपीगण का नाम व पता –
01.नीलेश उर्फ राज यादव पिता सरज यादव उम्र-20 वर्ष, पता- अमरैय्यापारा
02.मुन्ना कुमार शर्मा पिता तारकेश्वर शर्मा उम्र-25 वर्ष, पता- 15 ब्लाक मैग्जिन भाठा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!