Aajtak ki khabarChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKusmunda policeKUSMUNDA UPDATESSarvmangla police

कल से लापता नाबालिक लड़की का शव घर के बाड़ी में बने कुंवे में मिला, पुलिस जुटी जांच में

गांव में शोक की लहर

कोरबा 16 सितम्बर 2021 – बीते दिनांक 15 सितम्बर की शाम गणेश विसर्जन के नाम से घर से निकली 14 वर्षीय नाबालिक लड़की का शव अगले दिन उसी के घर के बाड़ी में बने कुंवे में मिला। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पँहुची।

24 घण्टे रात दिन ढूंढा गया बालिका को….

जिले की कुसमुण्डा थाना के सर्वमंगला चौकी अंतर्गत चन्द्रनगर से बीते 15 सितम्बर की शाम गणेश विसर्जन के नाम से निकली 14 वर्षीय नाबालिक लड़की दीपांजलि पटेल पिता राजाराम पटेल ग्राम चन्द्र नगर सर्वमंगला चौकी निवासी देर शाम तक घर नही पँहुची । जिसकी पतासाजी में परिजन रात भर परेशान रहें। अगले दिन सुबह जब बेटी की कोई खोज खबर नहीं लगी तो परिजनों ने नजदीक के सर्वमंगला चौकी में गुमशुदगी की शिकायत की, अगली सुबह स्थानीय पुलिस, परिजन व चन्द्रनगर गाँव के लोगो ने आसपास बालिका की काफी खोजबीन की,बालिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर उसके देखे जाने पर बताने की अपील लगातार की जा रही थी,पर बालिका का कहीं पता नही चला सका। आज शाम अचानक घर मे मौजूद लोगों को घर के बाड़ी में बने कुंवे बालिका का शव दिखायी दिया, उन्होंने सर्वमंगला पुलिस में इसकी की सूचना दी, पुलिस जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही बालिका के मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!