Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज में लगा प्लेसमेंट कैंप.. कौशल परीक्षण के बाद प्रारंभिक तौर पर 22 युवाओं का हुआ चयन.

कोरबा। जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने कोरबा शहर स्थित शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज में आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में एक हजार 075 युवाओं ने विभिन्न निजी संस्थानों में रोजगार के लिए आवेदन और साक्षात्कार दिए। आज दस्तावेज सत्यापन और कुछ संस्थानों द्वारा कौशल परीक्षण के बाद प्रारंभिक तौर पर 22 युवाओं का चयन रोजगार के लिए कर लिए गया है।

स्वास्थ्य, बैंक और वित्तीय प्रकृति की संस्थाओं ने प्रारंभिक तौर पर 68 योग्य उम्मीदवारों का चिन्हांकन भी किया है। इन उम्मीदवारों का कौशल परीक्षण और साक्षात्कार संस्थाएं अपने स्तर पर आयोजित करेंगी। इसके बाद इन संस्थाओं में काम के लिए अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन होगा। इस आधार पर रोजगार मेले के माध्यम से रोजगार प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों की अंतिम संख्या भी बढ़ने की उम्मीद है।

जिले के 10वीं, 12वीं पास तथा स्नातक युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज में आज प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया। 12 कंपनियों में विभिन्न पदों के लिए एक हजार 075 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिए और दस्तावेजों का सत्यापन किया। एनकेएच हॉस्पिटल कोरबा ने पांच, गुड वर्कर टेक्नोलॉजिक्स प्राइवेट लिमिटेड बालको ने 17 बेरोजगार युवाओं का चयन अंतिम रूप से किया। चयनित युवाओं को योग्यतानुसार वेतन संस्थानों द्वारा दिया जाएगा।

रोजगार मेले में कुल 12 कंपनियां शामिल हुईं। इनमें एनकेएच हॉस्पिटल कोरबा को 28, मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड को 230, तिरूपति ऑटो एजेंसी को 40, कृष्णा हॉस्पिटल को 10, गीता देवी मेमोरियल हॉस्पिटल को 14, बजाज फाइनेंस लिमिटेड को 14, आईएफएलएस लरनेट स्किल लिमिटेड को 67, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस को 233, श्रीराम फॉर्चुन सॉल्युशन्स को 130 गुड वर्कर टेक्नॉलॉजिक्स को 167, एयु स्मॉल फाइनेंस बैंक को 80 एवं ऑनलाइन गुरूकुल को 39 आवेदन प्राप्त हुए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!