Crime

तीन बच्चों की मां ब्वायफ्रेंड के साथ फरार, पति बोला- मोबाइल पर प्रेमी से करती थी बात.

वैशाली हाजीपुर में तीन बच्चों की मां अपने ब्वायफ्रेंड के साथ फरार हो गई है।खबर के मुताबिक महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव की एक तीन बच्चों की मां घर से दस हजार रुपये नगद, 50 हजार के जेवरात,आधार कार्ड लेकर मोबाइल पर बने अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पत्नी के प्रेमी के साथ फरार हो जाने के बाद पति ने अपने तीन बच्चों के साथ पत्नी की तलाश की। लेकिन पत्नी की खोजखबर नहीं मिलने के बाद इस घटना की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है।

मोबाइल पर करती थी युवक से बात

मिली जानकारी के अनुसार सुपौल टरिया गांव के रवि कुमार सिंह की पत्नी संगीता देवी बुधवार को अपने घर से महुआ बाजार से घरेलू सामान लाने की बात बताकर निकली थी। वह देर शाम तक लौटकर नहीं आई। इसके बाद उसके पति, उसके 10 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार, 5 वर्षीय पुत्री निशु कुमारी तथा 3 वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी ने उसकी खोजबीन की। इसी दौरान जानकारी मिली कि वह हमेशा मोबाइल पर एक युवक के साथ बातचीत करती थी। पड़ताल करने के बाद पता चला कि दोनों का मोबाइल भी बंद है। जिसके बाद पति रवि सिंह सदर थाने में  प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में महुआ थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी पत्नी के साथ मिल पति ने की पहली पत्नी को जलाने की कोशिश

चेहराकलां प्रखंड अंतर्गत कटहरा ओपी क्षेत्र में एक पति ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस के समक्ष पहुंचकर सारी स्थिति से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की। महिला की शिकायत पर कटहरा ओपी में पति एवं सौतन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। कटहरा ओपी की पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना कटहरा ओपी क्षेत्र के बकसमा गांव की है।

जहां सौतन एवं पति ने मिलकर जान से मारने की नीयत से बुधवार की सुबह महिला के साथ मारपीट करते हुए आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की। मामले में आरोपित जलंधर पासवान की पहली पत्नी गुंजा देवी ने बुधवार को ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़ित ने अपने पति जलंधर पासवान एवं सौतन शीला देवी पर आरोप लगाया है कि दोनों मिलकर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान दोनों ने मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की। मामले में ओपी अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!