Chhattisgarh

कोविड से सुरक्षा उपायों को अपनाने नागरिकों को जागरूक करने जिला मुख्यालय में किया गया फ्लैग मार्च

जांजगीर-चांपा : कलेक्टर जितेन्द्र कुमार एवं एसपी प्रशांत कुमार ठाकुर के मार्ग दर्शन में आज पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने जिला मुख्यालय के प्रमुख मार्गां में वाहनों का सायरन बजाते हुए फ्लैगमार्च किया।

अधिकारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम, बीटीआई चौक, लिंक रोड, नेताजी चौक, नैला रेलवे स्टेशन चौक, शारदा चौक, कचहरी चौक, केरा रोड आदि मार्गों में फ्लैगमार्च किया। फ्लैगमार्च के साथ-साथ लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई। व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को निर्धारित समय में बंद करने, दुकानों के कर्मचारियों और ग्राहकों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने कहा गया।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण तथा कोरोना के संभावित तीसरी लहर से बचाव एवं सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक तैयारीयां की जा रही है। इसके लिए आमजनों को जागरुक करने के लिए जिले के सभी नगरीय निकायों और ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न गतिविधियां आयोजित करने के निर्देश दिये गये है। फ्लेगमार्च में जांजगीर एसडीएम, एसडीओपी सहित पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!