Aajtak ki khabarNational

युवक ने ट्रैन ने सामने कूदकर दी जान.. पत्नी के नाम छोड़ा सुसाइड नोट.. लिखा “आई लव यू, मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा, मैं क्यों मरा..!”

उत्तर प्रदेश के झांसी में फादर डे पर भले ही पुत्र अपने-अपने तरीके से पिता के प्रति आस्था व्यक्त करने में जुटे थे, लेकिन एक पिता ऐसा भी था जो उस दिन रेल की पटरियों पर मौत के आगोश में समां गया. मरने से पहले शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी को एक भावुक पत्र और अपने प्यार की निशानी बच्चे को जन्म जरूर देने की बात कही.

दरअसल, झांसी स्टेशन के निकट आरआरआई व सी केबिन के मध्य मुंबई रेल लाइन पर किमी नं 1126/27-28 पर एक युवक के रक्त रंजित शव पड़े होने की सूचना पर रेलवे पुलिस व डॉक्टर मौके पर पहुंचे और परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत किसी ट्रेन से कटकर हुई थी.

शिनाख्त के लिए जब उसकी जेब की तलाशी ली तो सुसाइड नोट मिल गया. इसमें लिखा था कि ” मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर मेरे घर पहुंचा दीजिए, मेरी पत्नी के पास जो अभी अपने घर पर है. मेरी पत्नी का नाम मरियम बानो है. पिता मोहम्मद आजाद उर्फ़ फज्जू निवासी टीकमगढ़ है. मरियम आई लव यू, मेरी आप चिंता नहीं करना. हम हमेशा आपके साथ है. आप मेरे बच्चे को जन्म जरूर देना वो हमारे प्यार की निशानी है. मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा. मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों मरा, इसका पता मेरी पत्नी मरियम बानो आपको बताएगी. मेरी अंतिम इच्छा यही है कि मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम ही करें और कोई दूसरा नहीं करें. मरियम से निवेदन है कि मेरे मरने के बाद दूसरी शादी न करें. “

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!