Aajtak ki khabarChhattisgarhCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा से बिलासपुर जा रहे एक दम्पति से लूट.. आरोपियों ने विरोध करने पर पत्नी की गला घोंटकर की हत्या.

कोरबा। बीती रात कार क्रमांक CG10 AU 6761 से कोरबा से बिलासपुर जा रहा एक दम्पति लूट के शिकार हो गया। आरोपियों ने विरोध करने पर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपनी कार से देर रात बिलासपुर जा रहा दंपति पंतोरा चौकी अंतर्गत फॉरेस्ट नाका के पास पहुंचा ही था कि पति ने लघुशंका के लिए कार रोक दी और किनारे चला गया।उसी दौरान एक और वाहन पास में खड़ा था,जिसमें कुछ लोग थे। उन्होंने दंपति के साथ लूटपाट शुरू कर दी और उनके पास रखे 45000 रुपए नगद, दो मोबाइल और एक लैपटॉप को छीन लिया। इस दौरान आरोपियों ने विरोध कर रही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकले ।इस घटना के बाद बदहवास पति ने पंतोरा चौकी पहुंच कर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। फिलहाल पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि दंपत्ति सरकंडा बिलासपुर का निवासी था। मृतका का नाम दीप्ति सोनी (उम्र 30) पति – दीपक सोनी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया कि लूट के बाद अज्ञात लोग महिला की हत्या कर फरार हो गए, जिसमें पति एकदम सुरक्षित है।मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!