CG NEWSCG-DPRCGMP LATEST NEWSCHHATTISGARH

नर्सिंग ऑफिसर और सेक्रेट्रियल असिस्टेंट पदों में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 14 जून से

जिला खनिज न्यास संस्थान मद अंतर्गत मोहल्ला क्लीनिक के संचालन के लिए नर्सिंग आॅफिसर और सेक्रेट्रियल असिस्टेंट के रिक्त संविदा पदों में भर्ती के लिए वाॅक इन इन्टरव्यू का आयोजन किया गया था। इन्टरव्यू के बाद नर्सिंग ऑफिसर और सेके्रट्रियल असिस्टेंट पदों के लिए पात्र-अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई थी। पात्र अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा की तिथि भी घोषित कर दी गई है। दोनो संवर्गो में भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन शासकीय पी. जी. काॅलेज रजगामार रोड कोरबा में किया जाएगा।

नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा 14 जून से 16 जून तक आयोजित की जाएगी। इसी प्रकार सेके्रटेरियल असिस्टेंट पद के लिए लिखित परीक्षा 17 जून को आयोजित की जाएगी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा पात्र अभ्यर्थियों की सूची कार्यालय के सूचना पटल के साथ-साथ जिले की वेबसाईट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डाॅट कोरबा डाॅट जीओव्ही डाॅट इन पर भी अपलोड कर दिया गया है। अभ्यर्थी वेबसाइट या कार्यालय के सूचना पटल पर सूची का अवलोकन कर सकते हैं।

मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि परीक्षा में शामिल होने वाले पात्र अभ्यर्थियों को अपने साथ पहचान पत्र, आधार कार्ड एवं पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आना होगा। नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जाएगी। अतः अभ्यर्थियों को अपने साथ नेट कनेक्टिविटी युक्त एंड्राॅयड मोबाइल लेकर आना अनिवार्य होगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!