AAJTAK KI KHABARCGMP LATEST NEWSCHHATTISGARHCrime

दिलदहला देने वाली घटना.. डोली उठने से पहली ही युवती की उठी अर्थी.. शादी से नाखुश जीजा ने की साली के साथ..!

राजनांदगांव: कोपेडीह में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां डोली उठने से पहली ही युवती की अर्थी उठ गई। साली की हो रही शादी जीजा को इतनी नागवार गुजरी कि उसने बारात आने से ठीक एक दिन पहले युवती को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी जीजा भिलाई निवासी हेमलाल सेन को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से युवती का परिवार सदमे में हैं।

वारदात शनिवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक कोपेडीह निवासी रवि सेन के की दो बेटियों 25 वर्षीय मनीषा और 23 वर्षीय मोनिका की शादी हो रही थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी के बीच खुशिायों में डूबा हुआ था। रविवार को दोनों की बारात आने वाली थी। घरवाले इसकी तैयारी में लगे हुए थे।

साली पर रखता था बुरी नीयत
पुलिस के मुताबिक आरोपी हेमलाल मनीषा पर बुरी नीयत रखता था। कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी बना चुका था। मनीषा ने इस बात की जानकारी परिजनों को भी दी थी। इससे नाराज होकर हेमलाल ने साली की हत्या करने की योजना बनाई थी। शनिवार को उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

बारात आने के एक दिन पहले उठी अर्थी
शनिवार को तेल मायन का कार्यक्रम था। सुबह से ही परिवार के लोग इसमें जुटे हुए थे, इसी दौरान हेमलाल ने मनीषा के ऊपर पानी डालने की बात कहकर कहते हुए मिट्टीतेल उड़ेल दिया। उसकी दुर्गन्ध से मनीषा घबरा गई। इसके पहले कि परिवार के लोग कुछ समझ पाते, हेमलाल ने मनीषा को आग लगा दी और भाग गया। इससे मनीषा बुरी तरह झुलस गई। हड़बड़ाए स्वजन उसे लेकर राजनांदगांव मेडिकल अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरन मनीषा की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!