AAJTAK KI KHABARCG NEWSCGMP LATEST NEWSCHHATTISGARHLATEST NEWSNATIONAL

सूरजपुर कलेक्टर ने मचाया शहर में बवाल मारा युवक को थप्पड़ पुलिस से पिटवाया और वीडियो बना रहा है कहकर तोड़ा मोबाइल , बवाल मचा तो मांगी माफी

छत्तीसगढ़ : सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों को लेकर शहर में उनके द्वारा की गई कारवाही के कुछ वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। एक वीडियो में वे एक युवक के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं। शर्मा ने देर शाम अपने व्यवहार के लिए माफी मांग ली, लेकिन लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कलेक्टर रणबीर शर्मा के वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है। कलेक्टर ने वीडियो रेकॉर्डिंग के संदेह में युवक का मोबाइल भी पटक कर तोड़ दिया, युवक को थप्पड़ मारा और पुलिस से पिटवाया। इसके वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ एफआईआर से लेकर उन्हें सस्पेंड तक करने की मांग कर रहे हैं। वीडियो पर मचे हंगामे के बाद कलेक्टर ने माफी मांगी है।

घटना शनिवार दोपहर की है जब कलेक्टर लॉकडाउन का पालन कराने खुद गश्त पर निकले थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक युवक से हुई। कलेक्टर ने उससे कुछ पूछा और फिर जाने दिया। वे खुद भी अपनी कार की ओर बढ़ने लगे। तभी उन्हें कुछ अंदेशा हुआ और घूम कर तेजी से युवक के पास पहुंचे। उसका मोबाइल मांगा और उसे सड़क पर पटक दिया। फिर युवक को एक जोरदार थप्पड़ लगाया।

कलेक्टर को लगा कि युवक शायद उनकी वीडियो रेकॉर्डिंग कर रहा है। इसी संदेह में उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी युवक की पिटाई करने का संकेत दिया। पुलिस वालों ने युवक पर लाठियां बरसा दीं। इसके बाद कलेक्टर यह कहते हुए गाड़ी में जाकर बैठ गए कि इसके खिलाफ एफआईआर कराओ।

कलेक्टर के कोप का शिकार बनते हुए युवक बार-बार कहता रहा कि वो टेस्ट कराने गया था, लेकिन कलेक्टर साहब अलग ही मूड में थे। उन्होंने युवक की एक नहीं सुनी। बहरहाल घटना के थोड़ी देर बाद ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कलेक्टर के व्यवहार से आक्रोशित लोग उन्हें निलंबित करने तक की मांग करने लगे। कई लोगों ने उन्हें पागल तक करार दिया और प्रदेश सरकार से उनके इलाज की व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

कलेक्टर रणबीर शर्मा को लोगों के गुस्से का पता चला तो उन्हें मामला बिगड़ने का अंदेशा होने लगा। देर शाम उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वे अपने व्यवहार से शर्मिंदा हैं। उन्होंने पिटाई खाने वाले युवक के साथ आम लोगों से भी माफी मांगी है। हालांकि, इससे पहले कलेक्टर ने अपनी बात सही भी साबित करने की कोशिश की। एक अखबार से बातचीत में कलेक्टर ने वीडियो के एडिटेड होने का आरोप भी लगाया था, लेकिन शाम होते-होते उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया।

कलेक्टर के माफ़ी का वीडियो सोशल मीडिया पे

देर शाम उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वे अपने व्यवहार से शर्मिंदा हैं। उन्होंने पिटाई खाने वाले युवक के साथ आम लोगों से भी माफी मांगी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker