AAJTAK KI KHABARCGMP LATEST NEWSCHHATTISGARHEXCLUSIVEKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग : कोरोना संक्रमित महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास.. 112 की टीम ने दिखाई तत्परता.. महिला को समझा-बुझाकर किया होम आइसोलेट.

रिपोर्ट : विकास निर्मलकर

कोरबा: कल देर शाम कोरोना संक्रमित महिला ने नहर में डूब कर आत्महत्या का प्रयास किया असफल हो जाने पर वैष्णो देवी मंदिर में जा कर रोने लगी सूचना मिलते ही मौके पर 112 की टीम और कोतवाली पुलिस पहुंची और समझा-बुझाकर महिला को होम आइसोलेट किया।

 

पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी का है जहां पोड़ी बाहर निवासी एक कोरोना संक्रमित महिला ने नहर ने छलांग लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार महिला कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुई थी जो होम आइसोलेट थी परिवार वालों की माने तो महिला को परिजनों द्वारा घर में मास्क लगाने को कहा जाता था और बच्चे से नहीं मिलने दिया जाता था जिससे वे डिप्रेश हो गई और घर से अचानक निकल गयी एवं आक्रोश में सीतामढ़ी स्थित नहर में छलांग लगा दी।

नहर में पानी कम होने की वजह से वह बच गई जिसके बाद वह समीप स्थित वैष्णो देवी मंदिर में जाकर रोने लगी सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर 112 की टीम और कोतवाली पुलिस पहुंची और महिला को समझा-बुझाकर एवं उनके परिजनों से बात कर महिला को पुनः होम आइसोलेट किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!