Aajtak ki khabarNational

कुल्हाड़ी लेकर स्टेज में चढ़ गया सनकी प्रेमी.. दूल्हे के सामने ही दुल्हन की भर दी मांग.. वहा मौजूद सभी लोगो ने..!

गोरखपुर में एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने लड़की की शादी में ऐसा तांडव मचाया कि वहां हंगामा हो गया. उसने लड़की के दूल्हे के सामने ही कुल्हाड़ी लेकर हंगामा किया और फिर दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया. लोगों ने इसके बाद युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

रात के वक्त करीब 11 बजे थे और स्टेज पर जयमाल की रस्म हो रही थी. दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे. दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाई ही थी कि पिपराइच का रहने वाला युवक कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हे पर कुल्हाड़ी तान दी. जब तक दूल्हा कुछ समझ पाता, तब तक तो उसने ऐसी हरकत कर दी की सब देखने वाले सन्न रह गए. दूल्हे को कुल्हाड़ी से डराकर सनकी प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया. इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर की जमकर पिटाई

घटना के बाद परिवार को लोगों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी युवक को पकड़ा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इस पूरी घटना के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की विदाई कराने से ही मना कर दिया. जिसके बाद पंचायत बैठी, तब जाकर अगले दिन दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन को विदा कराकर ले गए.

दरअसल खोराबार क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी देवरिया जिले में तय हुई थी. लड़की के घरवालों ने सभी तैयारी पूरी की थी. बारात भी तय समय पर पहुंची. उसके बाद द्वारपूजा के कार्यक्रम के बाद जब जयमाल का कार्यक्रम होने लगा, दुल्हा और दुल्हन दोनों एक-दूसरे के गले में माला डालकर जीवन भर का साथ निभाने का वादा कर रहे थे कि तभी पिपराइच के रहने वाले सनकी प्रेमी ने स्टेज पर पहुंचकर ड्रामा कर दिया.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!