Aajtak ki khabarNational

प्रेमी के शादी से इनकार करने पर पांचवीं मंजिल पर चढ़ी प्रेमिका.. लम्बे समय तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा.. सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

राजधानी दिल्ली के शाहदरा में गीता कॉलोनी इलाके शनिवार को एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जहां पर एक प्रेमिका प्रेमी के शादी से इनकार करने पर एक बिल्डिंग के छत पर चढ़ गई. प्रेमिका वहां से कूदने की धमकियां देने लगी. करीब तीन घंटे तक चले इस हंगामे की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो वह अग्निशामक विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और उन्होंने महिला को समझा-बुझाकर बिल्डिंग से नीचे उतार लिया. हालांकि इस दौरान महिला ने अपनी हाथ की कलाई काट ली थी, जिससे खून बह रहा था. पुलिस ने महिला से पूछताछ की है.

जानकारी के मुताबिक, मामला आज शाम 4:00 बजे का है, जहां पर महिला का प्रेमी गुपचुप तरीके से मंगनी करने वाला था, इसकी सूचना प्रेमिका को लगी तो वह प्रेमी के घर धमक गई और फिर वहीं पांचवी मंजिल पर चढ़कर हंगामा करने लगी. कहने लगी अगर शादी नहीं की तो यहीं से छलांग लगा देगी. महिला पुलिस कांस्टेबल और लोगों ने प्रेमिका को समझाइश देकर नीचे उतारा. हालांकि इस दौरान युवती ने किसी नुकीली चीज से अपनी हाथ की कलाई को काट लिया था. पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए पर जगतपुरी इलाके में रहती है। उसका गीता कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में रहने वाले वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, वह युवक से शादी करना चाहती है, मगर दोनों के धर्म अलग-अलग होने के कारण युवक के परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं. युवक भी परिजनों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहता है. ऐसे में उसने युवती से बातचीत करना बंद कर दिया. शनिवार को युवती गीता कॉलोनी में युवक के मकान पर पहुंच गई. वह मकान की चौथी मंजिल की छत पर जाकर शादी नहीं करने पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग समेत एंबुलेंस को भी सूचना दी. सभी टीमें तुरंत मौके पर पहुंची.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!