Aajtak ki khabarCrimeNational

एंबुलेंस के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट.. आपत्ति जनक हालत में पकड़े गए तीन लड़के और एक लड़की.. हर कोई हैरान.

एक तरफ कोरोना से हाहाकार मचा है। शहरों से लेकर गांवों तक देश का शायद ही कोई ऐसा कोना हो जहां इस बीमारी की दहशत न फैली हो। कोरोना के कहर से इंसानियत रोज चीत्‍कार कर रही है। ऑक्‍सीजन-बेड-अस्‍पताल-एंबुलेंस हर चीज की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं। ऐसे में वाराणसी में एंबुलेंस में एक लड़की के साथ तीन लड़के आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो हर कोई हैरान रह गया।

मामला सुजाबाद पुलिस चौकी के ठीक सामने का है। वहां खड़ी एक एंबुलेंस को हिलता देख गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां जाकर अंदर झांककर देखा तो एंबुलेंस के अंदर एक लड़की के साथ तीन लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पाया। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही एंबुलेंस को भी जब्‍त कर लिया। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी है।

उधर, ग्रामीणों का कहना है कि कोरोना संक्रमण के समय लोग एंबुलेंस के लिए परेशान हैं। रोज, मजबूर लोगों से एंबुलेंस का मनमाना किराया वसूले जाने की खबरें आ रही हैं। ऐसे में एंबुलेंस को अय्याशी और रंगरेलियां मनाने का अड्डा बना लेने की कल्‍पना भी नहीं की जा सकती है। एक ग्रामीण ने बताया कि एंबुलेंस पुलिस चौकी के सामने खड़ी थी। वो हिलती नजर आई तो लोगों को शक हुआ। लगा कि कहीं अंदर कोई मरीज न हो जिसकी हालत खराब हो। लोग पता लगाने के लिए एंबुलेंस के करीब गए और झांककर देखने लगे लेकिन अंदर का नजारा दिखते ही उनके होश उड़ गए। वहां एक लड़की के साथ तीन लड़के रंगरेलिया मना रहे थे। गांववालों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लड़कों और लड़की को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने चारों से पूछताछ के बाद बताया कि एक व्‍यक्ति मण्डुवाडीह स्थित एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस को 15 हजार रुपये महीने किराए पर लेकर मरीजों को लाने- ले जाने का काम कर रहा था। एंबुलेंस चलाने के लिए उसे लंका के नगवां निवासी विक्‍की सेठ को रखा। प्लम्बर का काम करने वाले कबीरचौरा निवासी आजाद ने शुक्रवार को अपने विक्की सेठ को अपनी एक गर्ल फ्रेंड के बारे में बताया। उसने कबीरचौरा के पास गर्लफ्रेंड के होने की बात कही। इन दोनों ने मैदागिन के अपने मित्र कल्लू सेठ को भी साथ ले लिया। तीनों, लड़की को लेकर रामनगर की ओर निकल पड़े। लड़कों ने एम्बुलेंस को सूजाबाद क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ा किया। इसके बाद रंगरेलियां मनाने लगे। ग्रामीणों ने एंबुंलेंस हिलती देखी तो अंदर झांककर देखने के बाद उसे घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। एसीपी कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एंबुलेंस के कागजात नहीं मिले हैं। उसे सीज कर दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!