Aajtak ki khabarCrimeNational

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले के पास युवती से गैंगरेप.. बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर ही हुई वारदात.

मुंबई: बांद्रा पुलिस ने तीन लोगों को एक 20 साल की लड़की से गैंगरेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चारों लोग एक दूसरे को जानते हैं. पुलिस ने बताया कि चारों लोग मुंबई के गोवंडी स्थित शिवाजीनगर इलाके में रहते हैं.

पुलिस ने बताया कि 12 मई की शाम को चारों कपड़े खरीदने के लिए शिवाजी मार्केट गए थे. चूंकि मुंबई में कोरोना के मामलों के चलते लॉकडाउन है, जिसकी वजह से कई दुकानें बंद हैं. शिवाजी मार्केट बंद होने के कारण चारों ने बांद्रा के बैंडस्टैंड जाने का निर्णय लिया.

एक अधिकारी ने बताया कि घटना बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के मन्नत बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर ही हुई है. चारों ही मन्नत बंगले के सामने बैंडस्टैंड पर गए, जहां पर पीड़िता के अकेले होने का फायदा उठाकर तीनों ने उसका गैंगरेप किया. इस घटना के बाद पीड़िता ने तुरंत ही मामले की जानकारी बांद्रा पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 376 (डी) और 34 के तहत मामला दर्ज कर तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लड़कों में से दो लोगों की उम्र 21 साल है तो तीसरे आरोपी की उम्र 19 साल है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!