Bilaspur corona updateBILASPUR UPDATESBILHA LATEST NEWSCG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

बिलासपुर की बहु बनेंगी अंकिता लोखंडे मशहूर बिज़नेसमेन विक्की जैन से अपने रिस्तो पर खुद किया खुलासा

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिलासपुर की बहु बनेगी। जल्द ही वो बिजनैसमेन विक्की जैन के साथ सात फेरे लेगी। अंकिता और विक्की के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। अंकिता इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस भी थी, लिहाजा कई दफा वो बिलासपुर को बातों बातों में अपना ससुराल बता चुकी थी। हालांकि शादी कब और कहां होगी इसे लेकर खुलासा नहीं किया है, लेकिन ये जरूर कहा जा रहा है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद से ही विक्की और अंकिता का रिलेशन बना था। कई सालों से दोनों साथ थे, कई पार्टी में भी दोनों साथ थे। अंकिता ने इस रिश्ते को कभी छुपाया भी नहीं वो हमेशा इस रिश्ते को सार्वजनिक करती रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की. उन्होंने खुद खुलासा किया जल्द ही वह दुल्हन बनने जा रही हैं. विक्की जैन का बिलासपुर में बड़ा कारोबार है। विक्की जैन के पिता का बिलासपुर में लक्ष्मीचंद इंस्टीच्यूट है।

एक मैगजीन से बातचीत में अंकिता ने कहा है उन्होंने बताया कि मेरे लिए प्यार एक जरूरत है. जैसे मेरे लिए खाना जरूरत ठीक उसी तरह मेरी जिंदगी में प्यार की भी जरूरत है। अपनी शादी पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, किसी भी लड़की के लिए शादी एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है. मैं भी अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि वो दिन जल्द आ रहा है. मैं जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हूं, अपनी शादी को लेकर उन्होंने लिखा, मेरी शादी जयपुर या जोधपुर में होगी. हालांकि, अब तक कोई प्लानिंग नहीं है, लेकिन में राजस्थानी अंदाज में ही शादी करना चाहती

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!