ENTERTAINMENT

राधेः सेल्फी लेने आए फैन की सलमान खान ने चमका दी किस्मत, फिल्म में दे दिया इतना खास रोल

बॉलीवुड के दबंग खान एक बार फिर राधे बनकर ईद पर अपने फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं। 13 मई को सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फैंस सलमान की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी है जिसकी असल जिंदगी की कहानी बेहद दिलचस्प है। दरअसल सलमान की फिल्म ‘राधे’ में विलेन का किरदार निभा रहे संगे शेल्त्रिम सलमान के फैन हैं और इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उन्हें सलमान खान ने इस फिल्म से बड़ा ब्रेक दिया है।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शेल्त्रिम ने बताया कि उनकी सलमान खान से मुलाकात फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट पर हुई थी। भूटान के रहने वाले संगे को शायद उस वक्त ये अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि जिस सुपरस्टार सलमान से वो एक फैन के तौर पर मिल रहे हैं एक दिन उन्हीं की फिल्म में एक अहम किरदार निभाने का मौका मिलेगा

संगे ने कहा कि, ‘ये बिग ब्रेक मुझे सलमान खान ने दिया है और मेरी प्रतिभा को पहचाना है। असल में मैं 2019 में मुंबई आया था और मेरे दोस्त के साथ मैं सलमान सर से मिलने गया था। मैं बहुत बड़ा फैन हूं उनका। सलमान सर मुझसे बहुत अच्छे से मिल थे। हम दोनों ही बॉडी बिल्डर हैं तो उस पर हमारी बहुत सी बातें भी हुईं’।

संगे ने आगे कहा कि, ‘मैं सलमान सर का बचपन से फैन रहा हूं। जब ‘मैंने प्यार किया आई’ थी तो मैं सात-आठ साल का था। अपनी मुलाकात के बारे में संगे ने कहा कि, ‘ मैं तो सलमान सर से मिलकर भूटान चला गया था कि एक दिन मुझे मेरे दोस्त का फोन आया और उसने मुझे बताया कि सलमान सर ने मुझे याद किया है। मैं तो इस बात से ही खुश हो गया था। फिर मुझे फोन आया कि फिल्म में एक रोल मिलने वाला है। फिर ऐसे मैं सलमान सर के साथ फिल्म ‘राधे’ में खलनायक का किरदार निभाया।

संगे के लिए ये बहुत बड़ा मौका है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं तो बस सलमान सर से फैन बनकर मिलने आया था। मैंने साथ में सेल्फी खींची और उन्होंने मुझे अपने साथ स्क्रीन साझा करने का मौका दिया। मैं उनका आभारी हूं। इस फिल्म में मैं रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी के साथ मैं खलनायक के किरदार में हूं’। बता दें कि सलमान की फिल्में अक्सर ईद पर ही रिलीज होती हैं और ये दर्शकों के बीच अच्छा प्रदर्शन भी करती हैं। हालांकि कोरोना के चलते इस बार फिल्म को थिएटर में ना रिलीज करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!