Aajtak ki khabarCGMP LATEST NEWSChhattisgarhCrime

छत्तीसगढ़ : पुलिस को मिली बड़ी सफलता.. बेशकीमती 440 नग डायमंड के साथ दो आरोपी गिरफ्तार.

गरियाबंद जिले में अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। जिले में पुलिस ने अभियान चलाकर हीरा तस्करों, अवैध शराब बिक्री, गांजा विक्रेता एवं जुआ/सट्टेबाजो पर नकेल कसी है। गरियाबंद जिले में पहली बार 440 नग हीरे, जिसकी मार्केट वैल्यू लगभग 50 लाख रु है, के साथ पुलिस ने दो हीरा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि दो व्यक्ति बहुमुल्य हीरे लेकर सफेद रंग की होंडा एक्टिवा में छुरा-फिंगेश्वर मार्ग होते हुए रायपुर की ओर जा रहे है। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी फिंगेश्वर के नेतृत्व में टीम गठित कर नाकाबंदी पाइंट लगाने निर्देशित किया गया।

छुरा की तरफ से आने वाली वाहनों को सघनता से चेक किया गया। चेकिंग के दौरान होंडा एक्टिवा में सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए और भागने लगे, पुलिस ने आरोपियों का पीछा करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 440 नग हीरे मिले हैं। आरोपी हीरों के संबंध में कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाए हैं। आरोपियों के विरूद्ध थाना फिंगेश्वर में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!