LATEST NEWSNational

CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-आपके पास ‘सिर्फ 4 दिन जो करना है कर लो’

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले दिनों से लगातार जान से मारने की धमकी भरे कॉल आते रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर किसी संदिग्ध ने इमरजेंसी सेवा डायल 112 के वाहट्सऐप नंबर पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने अलर्ट जारी कर इस नंबर की जांच करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, सीएम को धमकी भरे कॉल आने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने बनाई गई स्पेशल टीम आरोपी की तलाश शुरू कर गिरफ्तारी में जुट गई है। वहीं पुलिस ने आनन फानन में धमकी देने वाले नंबर को सर्विलांस टीम की मदद से ट्रेस कर लिया है। कंट्रोल रूम डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार ने इस मामले की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि आरोपी जल्द से जल्द हमारी हिरासत में होगा।

जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल की शाम किसी संदिग्ध व्यक्ति ने धमकी भरा संदेश भेजते हुए लिखा कि वह ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 5 वें दिन जान से मार देगा, साथ ही उसने चेतावनी दी कि आपके पास सिर्फ चार दिन हैं, मेरा जो कर सकते हो वह कर लो’।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को इस तरह की जान से मारने की धमकी दी गई हो। इससे पहले मई 2020 में सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। जिसमें  24 घंटे के अंदर सीएम को एके-47 से मारने की दी गई धमकी दी थी।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!