CG NEWSChhattisgarhJANJGIR-CHAMPA NEWS

कार्यकर्ताओं ने लॉक डाउन में कोविड नियमों का पालन करते हुए सादगी से मनाया पूर्व विधायक डा खिलवान साहू का जन्मदिन

रिपोर्ट- अविनाश सिंह

कार्यकर्ताओं ने लॉक डाउन में कोविड नियमों का पालन करते हुए सादगी से मनाया पूर्व विधायक डा खिलवान साहू का जन्मदिन

INN24 जांजगीर– सक्ती के पूर्व विधायक डा खिलवान साहू ने सादगीपूर्ण तरीके से अपना जन्मदिन मनाकर लोगों को एक दूसरे की मदद करने का संदेश दिया। कार्यकर्ताओं ने आज जांजगीर वीआईपी सिटी में मनीष शर्मा के नेतृत्व में उनका जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने केक काटा। श्री साहू ने गरीब परिवारों की आर्थिक मदद भी की। इन सबके अलावा वृद्घाश्रम में भी गरीबों को फल व अन्य सामानों का वितरण किया गया। समर्थकों ने अपने अपने घरों में पूजा कर उनकी लंबी उम्र की भी कामना की। पूर्व विधायक डा खिलवान साहू ने कहा कि हमें इस वैश्विक बीमारी कोरोना से मिलकर निपटना है। ऐसे में उत्सव तो ज्यादा नहीं मना सकते लेकिन समर्थकों व लोगों के प्यार के चलते उन्होंने सादगी पूर्ण तरीके से कोविड नियमों का पालन करते हुए अपना जन्मदिन मनाया और इसे सार्थक करते हुए गरीबों की मदद भी की।

सोशल मीडिया में लोगों ने शेयर की अपनी भावनाएं

सिर्फ भाजपा या सक्ती  विधानसभा या क्षेत्र ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में भी विधायक का जन्मदिन मनाया। लोगों ने सोशल मीडिया में अलग-अलग पोस्ट व अन्य माध्यम से पूर्व विधायक को बधाई देकर अपनी भावनाएं साझा की।

जांजगीर के वीआईपी सिटी में मनीष शर्मा एवं कार्यकताओं ने मनाया उत्सव

पूर्व विधायक के चाहने वालों में पूर्व विधायक के अति प्रिय मित्र मनीष शर्मा ने आज जांजगीर के वीआईपी सिटी में कोविड नियमों का पालन करते हुए एवं शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए युवाओं ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाया, ज़िले में लॉक डाउन होने के कारण यह उत्सव सादगी पूर्ण तरीके से आयोजित किया गया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!