Video Gallery

VIDEO : बिना मास्क के घूम रहे थे पति-पत्नी, पुलिस ने रोका, तो काटा जमकर बवाल…

कोरोनावायरस के मामले देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं. कुछ लोग नियमों का पालन कर रहे हैं तो कुछ लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. रविवार को दरियागंज इलाके में दिल्ली पुलिस ने बिना मास्क लगाए कार से घूम रहे पति-पत्नी को रोका, तो उन्होंने बीच रोड पर जमकर बवाल काटा, जिसके लिए पुलिस ने दंपति पर कोविड के नियमों का पालन न करने और वीकेंड लॉकडाउन के नियम तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है. वायरल हो रहे वीडियो पर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने रिएक्शन दिया है.

वायरल वीडियो में हिला और उसका पति पुलिस कर्मियों से बदसलूकी करता नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि दंपति के पास कर्फ्यू पास भी नहीं था. पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोका तो कार का शीशा खोलकर महिला बोली, “मैं अपने पति को किस करूंगी, क्या तुम मुझे रोक लोगे?”

इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया गया. उसका पति भी चीखते हुए बोला, तुमने मेरी कार कैसे रोकी, मैं कार में अपनी पत्नी के साथ हूं. दिल्ली पुलिस ने उन्हें मास्क न पहनने को लेकर टोका था, जिस पर पूरा बखेड़ा खड़ा हो गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक कार में एक दंपति बिना मास्क लगाए वीकेंड कर्फ्यू में जा रहे थे.. जब पुलिस ने इनकी कार को रोका तो उन पर रौब झाड़ने लगे.इनके पास न तो कर्फ्यू पास था और न ही फेस पर मास्क. जब पुलिस ने कार को रोका तो इंस्पेक्टर और SI के साथ बदतमीजी करने लगे.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘UPSC मेंस क्लीयर कर चुकी हैं मैडम. Duty पर पुलिस से बदतमीज़ी की क्या सज़ा होती है, कृपया इनको क़ायदे से समझाया जाए.’

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!