Entertainment

आशुतोष राणा के बाद रेणुका शहाणे और उनके बच्चे भी हुए कोरोना संक्रमित, घर में हुए आइसोलेट

बीते दिनों कई सेलेब्स कोरोना की जद में आ चुके हैं और अभी भी ये सिलसिला थम नहीं रहा है। कई स्टार्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं और अब एक्ट्रेस रेणुका शहाणे और उनके दोनों बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता और उनके पति आशुतोष राणा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हैरानी की बात ये है कि आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।

रेणुका शहाणे और उनके दो बेटे शौर्यमान और सत्येंद्र का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। रेणुका शौर्यमान और सत्येंद्र की रिपोर्ट शनिवार शाम को आई है।

14 अप्रैल को अभिनेता आशुतोष राणा ने जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा था कि, ‘आज भारतीय नव वर्ष आरंभ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं।’

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!