Entertainment

Omkara की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे बिपाशा बासु और सैफ अली खान… बाद में हुआ था कुछ ऐसा

बॉलीवुड की कई प्रेम कहानियां इतनी सीक्रेट होती हैं कि उनके बारे में ज्यादातर लोगों को पता ही नहीं होता. ऐसी ही एक कथित प्रेम कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके चर्चे बॉलीवुड में काफी दबी जुबान से लिए गए थे. ये कहानी थी सैफ अली खान और बिपाशा बसु की.

जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात सच है कि फिल्म ‘ओमकारा’ में साथ काम करने के दौरान सैफ और बिपाशा एक-दूसरे के करीब आ गए थे. इसके बाद दोनों ने फिल्म रेस में भी साथ काम किया था, जिसमें इनके बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी फिल्माए गए थे.

हालांकि इन फिल्मों की शूटिंग के बाद बिपाशा और सैफ के रोमांस की हवा निकल गई. कुछ मतभेदों के बाद बिपाशा जॉन के पास दोबारा लौट गईं. हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया और सैफ को टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर मिल गईं.

इसके बाद बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर उनकी तीसरी पत्नी बनना स्वीकार किया. वहीं 2012 में सैफ ने करीना को अपनी दूसरी बेगम बना लिया. बिपाशा ने जब करण से शादी की थी तो उन्होंने सैफ को भी शादी में आने का न्यौता दिया था, जिससे ये साफ था कि उनके मन में उनके प्रति कोई खटास नहीं है.

वहीं, सैफ की पत्नी करीना के साथ एक समय बिपाशा की कैट फाइट काफी चर्चा में रही थी. दरअसल, करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था, जिसका बाद में बिपाशा ने भी करारा जवाब दिया था. हालांकि कुछ सालों बाद दोबारा इनकी दोस्ती हो गई थी.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!