Entertainment

IPL मैच पर राखी सावंत ने जताई नाराजगी, कहा- मुंबई में लोग मर रहे हैं और यहां खेल हो रहा है

देश में उठी कोरोना की दूसरी लहर इस वक्त अपने चरम पर है और लोग इससे बचने के हर तरीके अपना रहे हैं। सरकार भी छोटी छोटी कोशिशों से महामारी को फैलने से रोकने का प्रयास कर रही है। आम जनता के साथ साथ मनोरंजन जगत भी इसके चपेट में है। हालांकि तमाम परेशानियों के बाद भी हर साल की तरह इस साल क्रिकेट के महाकुंभ यानी आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। देश में कोरोना फैला है लेकिन आईपीएल भी चल रहा है। अब इस बात से टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत काफी नाराज हैं।

आईटम डांस और ड्रामे के लिए मशहूर बिग बॉस फेम राखी सावंत अक्सर मजाकिया कमेंट ही करती नजर आती हैं। हालांकि कोरोना का हाल देखते हुए राखी ने इस पर मजाकिया बात ना करते हुए काफी तीखी प्रतिक्रिया जताई है। राखी ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे है आईपीएल मैच को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

दरअसल राखी सांवत से पूछा गया कि वो मुंबई में चल रहे आईपीएल को फॉलो कर रही हैं या नहीं? इस पर राखी नाराज हो गईं और कहा कि, ‘वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं, हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है और लोग यहां आईपीएल खेल रहे हैं। हम लोग छुप छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं, वाह’।

राखी ने आगे कहा कि, ‘वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग ही नहीं हैं। मुंबई में लॉकडाउन है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर भाग गए हैं। सिर्फ मैं मुंबई में अकेली हूं। आपको और कोई नहीं दिखेगा क्योंकि सब लोग मुंबई छोड़कर चले गए है। सभी लोग इंजॉय कर रहे हैं। मालदीव जा रहे हैं और वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर चले आएंगे’।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!