Aajtak ki khabarTech News

JIO ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इस प्लान की वैलिडिटी में किया इजाफा, अब चलेगी इतने दिनों तक

देश के मशहूर टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने JioFiber के साल भर और छह महीने चलने वाले अपने इन प्लान्स की वैलिडिटी को 30 दिनों (30 Days Extra Validity) तक के लिए बढ़ा दिया है। इस ऑफर के तहत अगर आप JioFiber का वार्षिक प्लान लेते हैं तो आपको 30 दिनों की और छमाही के साथ 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी।

टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया ऑफर JAioFiber के अर्ध-वार्षिक और वार्षिक योजनाओं (Semi-AnAnual and Annual Plans) पर लागू है। यह पहले से ही JioFiber वेबसाइट के ‘प्लान्स’ सेक्शन में दिख रहा है। इस ऑफर का फायदा आप उठा सकते हैं। बता दें कि JioFiber ने पिछले साल अगस्त में अपने प्लान अपडेट किए थे जिसके बाद जियो फाइबर प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये हो गई थी।

Jio के इन प्लान्स पर लागू है ये ऑफर
जियो की एक्स्ट्रा वैलिडिटी जियो के 4,788 रुपये लेकर 1,01,988 रुपये तक के वार्षिक प्लान पर लागू होगी। वहीं छमाही की बात करें तो यह ऑफर 2394 रुपये से लेकर 50,994 रुपये तक के प्लान के साथ मिल रहा है।

JioFiber प्लान के साथ मिलता है इतना डेटा
JioFiber के इन दोनों प्लान्स के साथ 30 एमबीपीएस की शुरुआती स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता हैं। इस प्लान की इंटरनेट स्पीड 1Gbps स्पीड तक चली जाती है। इन दोनों वार्षिक और छमाही वाले प्लान्स के साथ ओटीटी प्लेटफार्म जैसे कि अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार, वूट सेलेक्ट, लॉयन्सगेट प्ले और डिस्कवरी का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!