CrimeENTERTAINMENT

ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद बोले एजाज खान- ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिलीं’

अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। एक दिन पहले ही उन्हें ड्रग्स केस में हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की। गिरफ्तारी के बाद एजाज खान ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा।

मुंबई की एक अदालत में रिमांड की मांग के लिए पेश करने से पहले एनसीबी एजाज खान को मेडिकल चेकअप के लिए ले गई। इसी दौरान पत्रकारों से एजाज ने कहा कि ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।’

एजाज खान ने कहा कि ना तो उनके घर से कुछ मिला है और ना ही एयरपोर्ट से कुछ मिला। बीते कुछ महीनों में एनसीबी ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई बड़े नामों पर शिकंजा कसती दिखी है। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से यह जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला
ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था। जब एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे, इसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। एजाज खान पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है। इसके साथ ही एनसीबी की टीम ने मंगलवार को एजाज के अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापामारी भी की।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!