CG NEWSCHHATTISGARHKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कुसमुण्डा – स्वतंत्र महिला मंडल ने धूमधाम से मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस, श्रीमती प्रमिला पुरषोत्तम कंवर रहीं मुख्य अतिथि…..

रिपोर्ट : ओम गभेल

कोरबा : कल दिनांक 08.03.2021 को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कुसमुण्डा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 61 आदर्श नगर में क्षेत्र की समाजसेवी स्वतंत्र महिला मंडल द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया, जिसमे क्षेत्र की महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस विशेष कार्यक्रम में कटघोरा विधायक पुरषोत्तम कवंर की धर्म पत्नी प्रमिला पुरषोत्तम कंवर विशेष रूप से आंमत्रित मुख्य अथिति रही, जिनके साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती मीरा कंवर, वार्ड क्रमांक 62 की पार्षद कौशल्या विनय बिंझवार , नोहर कंवर भी मंचस्थ रही।


उक्त आयोजन में बच्चों के द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया, साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित समाज सेवा में अग्रहनी महिलाओं का सम्मान समृति चिन्ह दे कर किया गया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अथिति श्रीमती प्रमिला कंवर ने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा की आज हम सब महिलाएं पुरूषो से कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं, चाहे वो राजनीति जगत हो कही भी नॉकरी हो, बाहर के कामों के साथ साथ हम अपने घर परिवार को भी बेहतर ढंग से चला रहे हैं, हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारी जिले की सांसद महिला है, वर्तमान कलेक्टर महोदया भी महिला हैं, जिला पंचायत की भी अध्यक्ष महिला ही है, निगम में कई पार्षद भी महिलाएं ही है, आज के समय महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नही है।, अंत मे उन्होंने कहा की मुझे आज इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवम के मौके पर स्वतंत्र महिला मंडल की सभी पदाधिकारी एवम सदस्यों से मिलने का अवसर मिला, बहुत ही अच्छा लगा,आप सब महिलाएं इसी तरह से एक हो कर समाज के लिए कार्य करते रहें, मेरी जंहा भी आप लोगो को जरूरत महसूस होगी, तो आप मुझे बुला सकते हैं मैं हमेसा आप लोगो के साथ रहूंगी।


कार्यक्रम को सफल बनाने उपस्थित रही स्वतंत्र महिला मंडल की उपाध्यक्ष श्रीमती मंजू निराला , सचिव आशा साहू, कोषाध्यक्ष रोशनी आदिले, संस्कृति प्रभारी पिंकी प्रजापति, मीडिया प्रभारी नीलू सिंह, मधु संगठन सचिव आरती कश्यप एवम स्वतंत्र महिला मंडल की सदस्या रहीं।

Related Articles

Back to top button