CG NEWSChhattisgarhJANJGIR-CHAMPA NEWS

अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता : रोमांचक मैचों में जिला पंचायत व महिला बाल विकास की टीम विजेता, संदीप साहू व रवि मैन ऑफ द मैच.

रिपोर्ट : आशीष अग्रवाल

छत्तीसगढ़/जांजगीर- चांपा : जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और राजपत्रित अधिकारी संघ के तत्वावधान में अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जांजगीर के हाई स्कूल क्रमांक-1 के मैदान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के दुसरे दिन जिला पंचायत और नगरीय प्रशासन विभाग के बीच और जिला योजना एवं सांख्यिकी विभाग और महिला एवं बाल विकास विभाग के मध्य मैच खेला गया। प्रतियोगिता में विभिन्न विभागों की कुल 16 टीम भाग ले रही है।

पहला मैच जिला पंचायत और नगरीय प्रशासन के मध्य खेला गया। जिसमें जिला पंचायत की टीम ने 34 रनों से नगरी प्रशासन की टीम को पराजित किया। जिला पंचायत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर 148 रन बनाकर, नगरीय प्रशासन के टीम को 149 रनों का लक्ष्य दिया। नगरी प्रशासन की टीम ने मात्र 114 रन ही बना सकी। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जिला पंचायत टीम के खिलाड़ी श्री संदीप साहू को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

दूसरा मैच महिला एवं बाल विकास विभाग और सांख्यिकी विभाग के मध्य खेला गया। सांख्यिकी विभाग की टीम ने टॉस जीतकर महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम को पहले बैटिंग का अवसर दिया। महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए। सांख्यिकि विभाग की टीम ने 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 98 रन ही बना पाई। इस मैच में महिला एवं बाल विकास की टीम ने 41 रनों से जीत गई। महिला एवं बाल विकास की टीम के श्री रवि उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच बनें।

स्वास्थ्य विभाग-बैंक और आदिवासी विकास-विद्युत विभाग के मध्य होगा मैच-

प्रतियोगिता के तीसरे दिन 2 मार्च को स्वास्थ्य विभाग-बैंक, आदिवासी विकास-विद्युत विभाग के मध्य मैच खेला जाएगा। इसी प्रकार 3 मार्च को उच्च शिक्षा विभाग-लोक निर्माण विभाग, 4 मार्च को कृषि-खाद्य विभाग के मध्य मैच होगा। विजेता टीमों के बीच सेकंड राउंड का मैच 3, 4 व 5 मार्च को होगा। सेमीफाइनल मैच 6 व 7 मार्च को तथा फाइनल मैच 7 मार्च, रविवार को दोपहर 2 बजे से होगा। खिलाड़ियों को मैच प्रारंभ होने के आधा घंटा पहले मैदान में उपस्थित होने कहा गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!