CrimeNational

चार दरिंदो ने रोका छात्रा का रास्ता.. खेत मे ले जाकर किया वहशीपन का गंदा.. नाबालिग को मौके पर ही छोड़ कर हुए फरार.. इस गैंगरेप मे गांव का एक युवक शामिल.

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा का है, जहां से एक हाई स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला (Gang rape case) सामने आया है। इसके साथ ही घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले दरिंदों ने किशोरी पर चाकू से वार भी किया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मनकापुर कोतवाली (Mankapur Kotwali) के एक गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा को दरिंदों ने शिकार बनाया था। मंगलवार को वह स्कूल खत्म होने के बाद साइकिल से घर वापस जा रही थी। रास्ते में राजा साहब फार्म के पास 4 लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुकी तो चारों आरोपियों ने पीड़िता को साइकिल से गिरा दिया। इसके बाद वो उसे घसीट कर पास के गन्ने के खेत में ले गए।

वो इतने में नहीं रूके बल्कि एक-एक कर के चारों ने उसके साथ वहशीपन का गंदा काम किया। इस बीच जब छात्रा अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए चिल्लाकर मदद मांग रही थी तो उनमें से एक आरोपी ने उसके हाथ पर चाकू से वार कर दिया। यही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर परिजन को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वह नाबालिग को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए। छात्रा दोपहर बाद किसी तरह खुद को संभालते हुए अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने से हुए सभी कृत्य परिजन को बता दिया। इसके बाद शाम को परिजन पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचे और शिकायत की, जिनकी शिकायत पर गांव के ही 1 व्यक्ति सहित 3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!