BiharCrimeNational

हथियार के बल पर अगवा कर एक महिला के साथ युवक ने किया बलात्कार.. पहले भी कई बार कर चुका था दुष्कर्म करने का प्रयास.

बिहार के बेतिया-नरकटियागंज में हथियार के बल पर अगवा कर एक महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया हैं. घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के मंगरहरी गांव की है. दुष्कर्म का आरोप पीड़ित महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया है. पीड़ित महिला (Rape Victim) के बयान पर केस दर्ज कर शिकारपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है वहींं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

घटना के बारे में पीड़ित महिला और उसके पति ने बताया कि गांव के ही रामविलास पटेल ने पहले भी कई बार महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. वो देर रात पीड़िता के घर में घुस गया और बंदूक के बल पर महिला को सरेह में खींचकर ले गया जहां आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रेप की इस घटना के बाद महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद दोनो शिकारपुर थाना पहुंचे और पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

शिकारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के पति का भी बयान लिया गया हैं. उन्होने बताया कि घटनास्थल पर जाकर भी पूरे मामले की जांच की जाएगी. रेप की इस घटना में आरोपी पूर्व पंचायत समिति सदस्य है और इस साल पंचायत चुनाव होने वाले हैं इसलिए आरोपी की पूरी तरह से पड़ताल करने में शिकारपुर थाना की पुलिस जुट गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!