Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग- कुसमुण्डा सड़क की उड़ती धूल से कार चालक के सामने छाया अंधेरा, अनियंत्रित कार सड़क से नीचे गड्डो में उतर झाड़ियों में जा घुसी, फिर….

रिपोर्ट : ओम गभेल

कोरबा-कुसमुण्डा जर्जर मार्ग इसमे चलने वाले लोगों के लिए आफत बन रही है, इस मार्ग के गड्ढे और भारी धूल दुपहिया वाहनों के साथ साथ चारपहिया वाहन चालकों के लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन रही है।

आज देर शाम लगभग 8.30 बजे कुछ ऐसी ही मुसीबत की खबर सामने आयी। प्रतीक नामक एक व्यक्ति अपनी सेंट्रो कार क्रमांक CG 04 B 9791 से दीपका से कोरबा की ओर जा रहे थे, ईमली छापर चौक से शिवमन्दिर चौक तक के गड्डो को बड़ी मुश्किल से धीरे-धीरे पार कर, माता कर्मा विद्यालय के सामने थोड़ी अच्छी सड़क मिलने पर एक्सीलेटर बढ़ाने अपना पांव रखा ही था कि सामने से आ रही ट्रेलर की वजह से उड़ रही धूल से उनके आंखों के सामने अंधेरा छा गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क से निचे उतर गई, गनीमत यह रही कि अभी भी वँहा सड़क किनारे कुछ झाड़ियां बची थी, जिसमें कार फंस कर रुक गयी, कार सवार जैसे तैसे कर गाड़ी से बाहर आया। स्थानीय लोगो ने वँहा से गुजर रही एक जेसीबी की मदद से कार को खींच कर सड़क के ऊपर ले आये, चालक सुरक्षित हैं। अगर झाड़ियों नही होती तो कार सड़क के नीचे गड्ढे में गिर जाती, बड़ी अनहोनी हो सकती थी, घटना की सूचना राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गयी थी, पर पुलिस के आने से पहले ही कार चालक कार सहित वँहा से कोरबा की ओर जा चुका था।


आपको बता दें कुसमुण्डा कि सड़क अब नित प्रतिदिन ऐसी घटनाओं की वजह बन रही है, प्रसाशन इस सड़क पर फोर लेन बनने की बात कह कर हाल की समस्याओं से अपना पल्ला झाड़ रहा है, जिस तरह से सड़क को बनाने का कार्य चल रहा है, लगता है 3 से 4 साल में यह सड़क बनकर तैयार होगी। तब तक क्या आमलोगों को ऐसे ही चलना होगा…? ऐसे ही दुर्घटनाओं से जूझना होगा…?

माननीया जिलाधीश महोदया को इस ओर ध्यान देते हुए इस गम्भीर समस्या से लोगों को निजात दिलाने पहल करने की जरूरत है।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!