CG NEWSChhattisgarh

कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे डोज में छत्तीसगढ़ लक्ष्य से पीछे.. राजनीतिक बयानबाजी छोड़ वैक्सीनेशन बढ़ाने की ओर ध्यान दे सरकार : विष्णुदेव साय.

रायपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाने की घोषणा का स्वागत किया है। कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर भारत सरकार ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया है। मोदी सरकार के कैबिनेट की बैठक में यह तय किया गया है कि देश में 1 मार्च से 60 साल से अधिक उम्र व 45 साल से अधिक उम्र के गंभीर बीमारियों से ग्रसित लगभग 26 करोड़ लोगों को वैक्सीन देना प्रारंभ कर दिया जाएगा। यह वैक्सीन देश के सभी सरकारी वैक्सीनेशन केंद्र में निशुल्क लगाया जाएगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि भारत में जनवरी से वैक्सीनेशन का काम प्रारंभ हो गया है। प्रथम चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को उसके बाद द्वितीय चरण में कोरोना वॉरियर्स को लगभग 1 करोड़ 10 लाख वैक्सीन लगाई जा चुकी है। जबकि लगभग 14 लाख लोगों को वैक्सीन का दूसरा टीका भी लगाया जा चुका है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से निपटने में देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारे वैज्ञानिक और डॉक्टरों की टीम ने जो तत्परता दिखाई है और उसे भारत के हर व्यक्ति के साथ-साथ विश्व मानवता की रक्षा के लिए विदेशों में भी पहुंचाने के भारत सरकार के प्रयासों की वैश्विक मीडिया भी तहेदिल से तारीफ कर रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब एक तरफ पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ाई में भारत की इच्छाशक्ति का कायल है, वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मंत्री कोरोना वैक्सीन के बारे में भ्रम फैला रहे हैं। इसकी परिणाम स्वरूप वैक्सीनेशन के दूसरे डोज में छत्तीसगढ़ लक्ष्य से बहुत पीछे चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस सरकार के अस्पष्ट बयानबाजी के कारण जब कोरोना वॉरियर्स भी दूसरा डोज लगवाने में हिचकिचा रहे हैं तो जब आम लोगों को यह टीका लगेगा तो छत्तीसगढ़ में अव्यवस्था की कल्पना आसानी से लगाई जा सकती है।

कांग्रेश राजनीतिक बयानबाजी से दूर रहकर, भाजपा का साथ दे….

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस सरकार के मंत्रियों से राजनीतिक बयानबाजी से दूर रहकर इस कोरोना वायरस से लड़ने में केन्द्र सरकार का साथ देकर टीकाकरण में तत्परता दिखाने की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!