CG NEWSCGMP LATEST NEWSChhattisgarhJAI SINGH AGRAWALKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSLATEST NEWS

इंटक अपनी पूरी ताकत के साथ मजदूर हित में कार्य करे – जयसिंह अग्रवाल

कोरबा 24 फरवरी । मजदूर हित में कार्य करने वाला इंटक राष्ट्रीय और स्थानीय स्तर पर एक मजबूत संगठन है। इंटक ने सदैव राष्ट्रीय हित को सर्वोपरि स्थान दिया है। इंटक को और ज्यादा मजबूती प्रदान करने के लिए यथासंभव सहायता की जाएगी। कोरबा इंटक के तत्वावधान में एस.ई.सी.एल. रिक्रिएशन क्लब में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र के बीच समय निकालकर अल्प समय के लिए कोरबा पहुंचे प्रदेश के राजस्व एवसं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने उपस्थित श्रमिक नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा। श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि कोरबा अंचल में चाहे एस.ई.सी.एल. हो, बालको हो या फिर अन्य औद्योगिक प्रतिष्ठान मजदूरों के हित में इंटक ने प्रबंधन से सदैव लोहा लिया है और मजदूरों के हित में अनेक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करवाया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी. नीलम संजीवा रेड्डी को अवगत कराते हुए राजस्व मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनावों में इंटक ने हमेशा ही अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनका सहयोग आगे भी मिलता रहेगा।
समयाभाव के कारण राजस्व मंत्री कार्यक्रम स्थल से अपने संक्षिप्त उद्बोधान के बाद बालको इंटक कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। बालको इंटक कार्यालय को नए कलेवर व स्वरूप में देखकर खुशी जाहिर करते हुए इंटक के साथियों का उत्साह वर्धन किया। इस अवसर पर जयसिंह अग्रवाल ने बालको इंटक के साथियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से रेनोवेशन के बाद आपका यह कार्यालय नए स्वरूप में उभरकर सामने आया है उसी तरह बालको इंटक में भी बहुत से सुधार करने की आवश्यकता है ताकि यह संगठन नए स्वरूप में ज्यादा मजबूती के साथ सामने आए और मजदूरों के हित में कार्य कर सके। एस.ई.सी.एल. एवं बालको के कार्यक्रम में राजस्व मंत्री के साथ आए रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़, कोरबा नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद विशेष रूप से शामिल हुए। कार्यक्रम में राजस्व मंत्री, इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अन्य अतिथियों का श्रमिक नेताओं ने भव्य स्वागत किया।
अपने संक्षिप्त उद्बोधन के पश्चात राजस्व मंत्री बालको इंटक कार्यालय से निकलकर सीधे मुड़ापार स्थित हेलीपैड के लिए रवाना हुए जहां से आगे वे अत्यावश्यक बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर के लिए रवाना हो गए। बालको आगमन पर राजस्व मंत्री ने बालको इंटक कार्यालय का फीता काट कर उद्घाटन किया।
एस.ई.सी.एल. स्थित रिक्रएशन क्लब के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों के अलावा मध्य प्रदेश के अनेक स्थानों से वरिष्ठ श्रमिक नेताओं ने भागीदारी निभाई थी। प्रमुख रूप से उपस्थित श्रमिक नेताओं में यूथ इंटक के सत्यजीत रेड्डी, पी.के. राय, बी.एन. शुक्ला, मंगला सिंह, तापस चक्रवर्ती, विनोद श्रीवास्तव, शंकर राव, नौरोजाबाद मध्यप्रदेश के गोपाल सिंह, कोरबा जिला इंटक अध्यक्ष विकास सिंह, अशोक दुबे, जे.पी. श्रीवास्तव, राम मणि पटेल, हेम सागर पटेल, राकेश शर्मा, तीरथ प्रसाद, राम अवतार , अवधेश सिंह, कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष श्रीमती सपना चौहान, कुसुम द्विवेदी, पूर्व पार्षद महेश अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं श्रमिक नेता शामिल हुए। बालको इंटक कार्यालय में राजस्व मंत्री एवं अन्य अतिथियों का स्वागत बालको ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा, बालको इंटक अध्यक्ष जयप्रकाश यादव, वरिष्ठ इंटक नेता के.वाई.एस. राव, नागेश ठाकुर, राकेश पंकज सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी एवं श्रमिक नेता उपस्थित रहे।
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!