Video Gallery

VIDEO : तेंदुआ के साथ करीब 7 घंटे तक टॉयलेट में फंसा रहा एक कुत्ता.. फिर क्या हुआ आप ही देखिये वीडियो में.

कर्नाटक के एक गांव में अजीब वाकया हुआ, जहां एक कुत्ता करीब 7 घंटे तक टॉयलेट में फंसा रहा। हैरत करने वाली बात यह है कि उसके साथ उसी टॉयलेट में एक तेंदुआ भी बंद था। जहां अमूमन कुत्ते तेंदुए के प्रमुख शिकार होते है, यहां ये दोनों बिना एक दूसरे को नुकसान पहुंचाए चुपचाप बैठे है, जैसे किसी बचाव का इन्तजार कर रहे हों।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है। यह फोटो कर्नाटक की बताई जा रही है। वायरल हो रही फोटो में दिख रहा है कि एक आवारा कुत्ता लगभग सात घंटे तक एक टॉयलेट में फंस गया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फोटो में उसके साथ एक तेंदुआ भी दिखाई दे रहा है। यह घटना दक्षिण कर्नाटक के कडाबा जिले में बिलिनेले गांव में घटी। बताया जा रहा है कि तेंदुआ कुत्ते का पीछा करते हुए एक टॉयलेट में जा पहुंचा। जब घर की महिला ने सुबह बाथरूम खोला, तो वो हैरान रह गई उसने फौरन दरवाजा बंद कर पुलिस को इस बात की सूचना दी।ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में एक ओर जहां कुत्ता बाथरूंम के दरवाजे के पास बैठा हुआ है वहीं तेंदुआ इंडियन टॉयलेट कमोड के पास कुछ दूरी पर बैठा है। बाथरूम के एस्बेस्टोस को हटाने के बाद ये फोटो ऊपर से ली गई है।

बताया जा रहा है कि तेंदुए को पकड़ने का काफी प्रयास किए गए, हालांकि करीब दो घंटे बाद तेंदुआ भागने में कामयाब हो गए। जबकि कुत्ते को सुरक्षित बचा लिया गया। स्थानीय लोगों ने कुत्ते की पहचान बोलू के रूप में की है।वनविभाग के अधिकारी राघवेंद्र कहना है कि अक्सर देखा जाता है कि तेंदुआ `चुपके से हमला करना पसंद करते हैं, लेकिन यहां यह कुत्ते का बचाव कर रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!