CG NEWSCHHATTISGARHCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग : छोटे भाई से कहा तू घर को संभाल लेना मुझे जलेबी खिला दे, फिर चला गया युवक.. और सुबह फंदे पर लटकी मिली लाश.

रिपोर्ट : आर एन रजक

ग्रामीण अंचल पोड़ी में एक 30 वर्षीय ड्राइवर ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी । इस घटना की जानकारी सुबह परिवार वालों को हुआ तब उन्होंने इसकी सूचना रतनपुर पुलिस को दिया जिसके पश्चात रतनपुर पुलिस सुबह घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर परिजनों से पूछताछ के उपरांत मृतक के शव को परसा के पेड़ से नीचे उतरवाया । उसके बाद परिजनों के समक्ष पंचनामा बयान लेकर पोस्टमार्टम के लिए रतनपुर मरचुरी भेज दिया । जहां पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर के डॉक्टरों के द्वारा पोस्टमार्टम पश्चात पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया है । वहीं इस मामले में वह मर्ग कायम कर जांच में जुटी है ।

रतनपुर पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक दिनेश कुमार निर्मलकर पिता बीर सिंह निर्मलकर उम्र 30 वर्ष पोडी़ गांव का निवासी है । जोकि गाड़ी चलाने का कार्य करता है वह परिवार समेत कोरबा में निवासरत है जहां से वह परिवार समेत पोडी़ गांव आया हुआ था। शनिवार की रात 9 बजे वह अपनी पत्नी से बोला कि वह बाथरूम जा रहा है लेकिन जब 11 बजे तक वह बाथरूम से नहीं लौटा तो पत्नी को काफी चिंता हुई और वह रात में ही उसे ढूंढने लगी । लेकिन वह नहीं मिला । सुबह गांव के ग्रामीण जब खार नाला की ओर गए थे तो उन्होंने परसा के पेड़ पर लायलोन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया हुआ देखा । जिसके पश्चात उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दिया । तब वे पहुँचे जहां पर दिनेश कुमार निर्मलकर को फाँसी लगा हुआ देखकर उन्होंने इसकी सूचना रतनपुर पुलिस को दिया । तब रतनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पर परसा के पेड़ से मृतक दिनेश कुमार के शव को नीचे उतरवाया । जिसके बाद परिजनों के समक्ष पंचनामा ब्यान लेकर पोस्टमार्टम के लिए रतनपुर मरचुरी भेज दिया जहां पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर डॉक्टर के द्वारा पोस्ट मार्टम पश्चात रतनपुर पुलिस ने मृतक के शव को उनके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है । वहीं पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुटी है रतनपुर पुलिस का कहना है कि मृतक के दो लड़के हैं जिसमें भूमिका 8 वर्ष है जबकि सत्यव्रत 4 वर्ष का है । फिलहाल इस घटना के बाद परिवार सदमे में है वही पत्नी की रो-रोकर बुरा हाल है ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!