CG NEWSCHHATTISGARHCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा : अंजान व्यक्तियों को युवक ने दिया लिफ्ट फिर हुई दोस्ती और चली दारू पाटी.. आरोपियों ने की हत्या.. पुलिस ने सुलझायी हत्याकांड की गुत्थी.. पढ़े पूरी खबर.

कोरबा : उरगा पुलिस ने सोनू कुशवाहा हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में मध्य प्रदेश सीधी जिला निवासी प्रवेश मिश्रा व सूर्य प्रकाश कुशवाहा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पिछले 18 जनवरी को उरगा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम जमनीपाली में एक अज्ञात व्यक्ति की शव मिली थी। परसराम कंवर ने इस मामले की सूचना पुलिस को दिया था। घटना के दुसरे दिन आदर्श नगर कुसमुंडा निवासी धरम राज ने मृतक की पहचान सोनू कुमार उम्र 30 वर्ष के रूप में किया है। धरम राज मृतक का जीजा था. उन्होंने पुलिस को बताया की मृतक धरमपुर, कुसमुंडा का निवासी था और ट्रेलर लेकर खरसिया गया था।

पुलिस ने सायबर सेल के सहयोग से यह पता लगाया था कि प्रवेश मिश्रा उम्र 22 साल और सूर्य प्रकाश उम्र 21 वर्ष जिला सीधी मध्यप्रदेश निवासी का इस हत्या काण्ड में हाथ है। उरगा पुलिस टीम ने ग्राम सीधी जाकर दोनों संदेहियों को पुलिस पकड़कर उरगा पुलिस चौकी लेकर पहुंची। दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक सोनू कुमार के ट्रेलर में बैठक चांपा पहुंचे थे, जहा तीनो के मध्य पहचान बढ़ने पर ढाबे में जमकर शराब पिए, इस दौरान सोनू कुमार ने मेरा अधिक रूपये खर्च किए होने का शिकायत किया, इस मुद्दे को लेकर तीनो के मध्य विवाद हुई। प्रवेश मिश्रा ने गुस्से में आकर वेल पाना से सोनू कुमार के सिर पर वार किया, जिससे सोनू बेहोश हो गया. जिसे लेकर परेश मिश्रा, सूर्यप्रकाश कौशिक ने मिलकर जमनीपाली में सोनू कुमार की बेहोशी में हालत के बावजूद हत्या कर दिया, इसके बाद दोने सोनू कुमार के शव को ग्राम जमनीपाली के खेत में फेक दिया, इसके साथ ही दोनों आरोपियों ने वेल पाना, कपडे सहित वारदात में इस्तेमाल हुए कपडे को घटनास्थल से दूर छिपा दिया, जिसके बाद सूचना मिलने पर जमनीपाली पुलिस ने सबूतो को खोजकर आरोपी प्रवेश मिश्रा और कुशवाहा को धारा 174 के तहत शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!