CG NEWSChhattisgarh

रायगढ़ में श्रीराम मंदिर जनसंग्रहण के लिए निकली बाइक रैली

छत्तीसगढ़/रायगढ़ : आज रायगढ़ के नटवर हाई स्कूल मैदान से श्री राम जन्मभूमि निधि संकलन के लिए भव्य बाइक रैली का आयोजन किया गया।विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल ओर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण निधि हेतु जनजागरण बाईक रेली नटवर हाई स्कूल मैदान से शहर के सभी प्रमुख चोक चौराहों के साथ ही साथ प्रमुख गली मोल्होलो से गुजरते हुए बाइक रैली का समापन स्थानिया राम लीला मैदान में हुआ।

इस भव्य बाइक रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों को निर्माण निधि के लिए अपना सहयोग देने हेतु जागरूक करने के लिए किया गया था। आने वाले 30 तारीख को सभी राम भक्तों हर किसी गली मोहल्लों एवं घरों तक जाएंगे जिसमें कि सभी बढ़-चढ़कर सहयोग करने के लिए आज के इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। आज के इस भव्य बाइक रैली में हजारों की संख्या में युवाओं ने शिरकत की साथ ही साथ महिलाए एवं युवतीया भी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

इस भव्य बाइक रैली में खुले जीप पर सवार होकर बाच्चो को राम, लक्ष्मण, सीता माता एवं हनुमान बनाकर रैल्ली में साथ मे घुमाया गया जो कि मुख्य आकर्षण का कारण बना रैल्ली का।
साथ ही साथ युवाओं द्वारा जय श्री राम के गगनभेदी नारे भी लगाए गए और सभी की बाइकों में बड़े-बड़े भगवा रंग के झंडे लगे हुए थे, जिससे कि एक बार तो पूरा शहर भगवा मय हो गया था।
सभी तरफ जय श्रीराम के नारे गूंज रहे थे और भगवा झंडे लहरा रहे थे।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बताया कि आने वाले 30 तारीख को हर एक घर तक जाने का उनका लक्ष्य है जिसमें पूरा करने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं और पूज्य संतों के निर्देशानुसार अनेक राम भक्तों का राम मंदिर निर्माण में योगदान होना चाहिए इसी सोच को लेकर निर्माण निधि जमा करने का आयोजन किया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!