CG NEWSChhattisgarh

रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी में शहर की करीब 50 महिलाओं ने सेवादल महिला विंग की सदस्यता और पदभार ग्रहण की.

रिपोर्ट : सत्यजीत घोष

छत्तीसगढ़/रायगढ़ : गणतंत्र दिवस के अवसर पर रायगढ़ पहुंची छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेड़िया की उपस्थिति में सभी महिला सदस्यों को साड़ी और प्रशस्ति पत्र देकर कांग्रेस सेवादल महिला विंग की जिम्मेदारी दी गई इस मौके पर मंत्री महोदया के साथ रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक महापौर कांग्रेस अध्यक्ष एवं सेवादल के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे।

कार्यक्रम के अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने महिलाओं का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आज महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं है और कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी सेवादल होती है सभी महिलाओं का सेवा दल के सदस्य बनने पर निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी और महिलाओं को भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलेगी भूपेश बघेल की सरकार के कार्यों को देखकर पूरे प्रदेश भर में महिला पुरुष भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं।

रायगढ़ विधायक ने भी सभी महिलाओं का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया है और रायगढ़ कांग्रेस सेवा दल के कार्यो की तारीफ करते हुए पदाधिकारियों को बधाई भी दिया। और यह आश्वासन भी दिया कि कांग्रेस के हर कार्यकर्ता के साथ वह कंधे से कंधे मिलाकर हर जगह खड़े मिलेंगे। अंत में सेवादल के पदाधिकारियों ने महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक एवं सभी वरिष्ठ कांग्रेस जनों का आभार व्यक्त किया और सेवादल को और मजबूती देने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को सेवा दल के सदस्य बनाने का भी शपथ लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!