CG NEWSChhattisgarhCrime

फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर.. बाइक सवार महिला को अनियंत्रित ट्रेलर ने लिया चपेट में.. मौके पर हुई दर्दनाक मौत.. 3 घंटों तक रोड पर पड़ा रहा शव.

रिपोर्ट : सत्यजीत घोष

रायगढ़ जिला के तमनार थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है तमनार के दारु भट्टी के समीप दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुई है, मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम सुशीला उरांव पति सिरलो उरांव निवासी झरन लैलूंगा थाना है जो कि वर्तमान में तमनार थाना के समीप किराए में रहते हैं और आज अपनी रिश्तेदारी में रेगांव गए हुए थे, और वापस मोटरसाइकिल से तमनार घर वापस आ रहे थे, दारु भट्ठी के समीप अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक को ठोकर मारी जिससे बाइक पर सवार महिला गिर गई बाइक चला रहे युवक के बताए अनुसार युवक ने ट्रक चालक को रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर इतना तेज गति से ट्रेलर चला रहख था की उसे नियंत्रित ना कर सका और महिला को रौंद डाला , जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना करीबन कल रात की बताई जा रही है, तमनार के सड़कों पर होनी चाहिए आए दिन किसी न किसी को अपनी चपेट में ले रहे हैं।

तकरीबन 3 घंटे तक परिजनों ने शव को रोड से हटाने नहीं दिया जिससे रोड के दोनो ओर काफी लंबा जाम लगा हुआ था ,परिजन उचित मुआवजे को लेकर अडे हुए थे ,तमनार तहसीलदार वंदेराम भगय मौके पर पहुंच कर परिजनों को प्रशासनिक सहायता राशि 25000रु तत्काल उपलब्ध कराई , साथ ही तमनार थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने परिजनों को समझाइश देकृ अस्वस्थ किया जिसके पश्चात परिजनों ने शव को उठाने दिया तमनार पुलिस से शव व ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया है। आज पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दी जाएगी।

तमनार की सडकें मानों खुनी सडक ही बन गई है औधोगिक क्षेत्र होने के कारण आए दीन छोटी बडी दुर्घटनाए होती ही रहती है हैवी लोड ट्रेलर गाडियां अनियंत्रित व तेज रफ्तार से रोड पर मानों यमदूत बन दौडती है ,यहां ईनके गती पर कोई नियंत्रण ही नही है ।

Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!