Entertainment

पैरों से निकल रहा था खून लेकिन तब भी हाई हील पहनकर Nora Fatehi ने किया डांस, लगा दी पानी में आग

इसमें कोई शक नहीं कि नोरा फतेही मौजूदा दौर की बॉलीवुड की बेस्ट डांसर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में लंबा सफर तय कर लिया है. नोरा पर फिल्माए गए कई बॉलीवुड आइटम सॉन्ग्स बेहतरीन हिट साबित हुए हैं जिनकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर जा पहुंची है. दिलबर-दिलबर, साकी-साकी, कमरिया के अलावा एक और गाना है जिसे बेहद लोकप्रियता हासिल हुई है. उस गाने का नाम है ‘प्यार दो प्यार लो’.

यह गाना फिल्म ‘मरजावां’ फिल्म का है जिसपर नोरा ने कमाल का डांस कर सबकी बोलती बंद कर दी थी. गाने की शूटिंग से पहले पैर की मसल्स खिंचने से नोरा को बहुत दर्द था. उन्होंने बैंडेज लगाकर गाने की प्रैक्टिस की थी और इसमें कोई कोताही नहीं बरती थी. इसके अलावा गाने की शूटिंग के दौरान भी नोरा को काफी ऊँची हील्स पहनकर डांस करना था जिसके कारण उनके पैर जगह-जगह से कट गए थे. शॉट देने के बाद नोरा गर्म पानी में पैर डालकर बैठ जाती थीं ताकि उन्हें कुछ राहत मिल जाए. उन्हें पूरे बदन में भी दर्द होने लगा था.

कई बार तो नोरा की हिम्मत जवाब देने वाली थी और वो रो देतीं लेकिन उन्होंने अपने आपको संभाला और शूटिंग पर पूरे कॉन्फिडेंस से वापस लौटीं. इस गाने में नोरा को पानी में भीगकर भी डांस करना था जो कि आसान नहीं था. इसके अलावा लोकेशन पर बहुत गर्मी थी जिसके कारण नोरा का मेकअप बार-बार खराब हो रहा था.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!