Entertainment

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को लेकर राहुल वैद्य और रुबिना दिलैक में छिड़ी जंग, हाथापाई पर उतरे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 14 में इन दिनों काफी घमासान मचा हुआ है. जहां देवोलिना की घर में एंट्री हो गई है, वहीं, राखी सावंत लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. इसी बीच विकास गुप्ता की भी घर में वापसी हो गई है. हालांकि, इस बार बिग बॉस ने घरवालों को झटका देते हुए घर का सारा राशन उनसे छीन लिया. अब हाल ही में बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल वैद्य और रुबिना दिलैक में एक बार फिर से जंग छिड़ती नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, इस बार लड़ाई का कारण रुबिना के पति और कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला को कह रहे हैं कि जो अपनी बीवी का नहीं हो सका, वो किसी और का क्या होगा! जिसके बाद रुबिना कहती हैं कि तू कौन है सर्टिफिकेट देने वाला. तुझमें हिम्मत नहीं है कि तू अपने पार्टनर को इस शो में लेकर आए. तू घटिया इंसान है.

जिसके बाद राहुल वैद्य गुस्से में कहते हैं कि अभिनव शुक्ला धोखेबाज. जिसके बाद रुबिना और राहुल का यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अभिनव और राहुल में धक्का-मुक्की होनी शुरू हो जाती है. बिग बॉस 14 के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!