Entertainment

राखी सावंत ने रचा शादी का ढोंग, ऐसे खुल गई झूठी शादी की पोल

डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस के घर में फैंस का मनोरंजन कर रही राखी पछले दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही. राखी के पति की तस्वीरों का सभी को इंतजार रहा जो कि कभी सामने नहीं आई, यहां तक की शादी की तस्वीरों में भी सिर्फ दुल्हन बनी राखी ही दिखाई दीं. वहीं अब बड़ा खुलासा हुआ है कि राखी ने असलीयत में कोई शादी की ही नहीं.

पब्लिसिटी स्टंट और फैंस के मनोरंजन के लिए कुछ भी अतरंगी हरकते करने वाली राखी सावंत ने शादी की अफवाह भी महज लाइमलाइट में आने के लिए और सभी को एंटरटेन करने के लिए की.

एक रिपोर्ट के अनुसार अदाकारा राखी सावंत पहले भी कई बार ऐसा झूठ कह चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों से झूठ ही कहा है. उनकी शादी नहीं हुई है और वो लगातार लोगों से झूठ कहती आ रही हैं. आपको बता दें कि राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरिएट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी रचाई है लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड खंगाले गए तो वहां इस तारीख को रितेश और राखी की कोई शादी हुई ही नहीं है.

यह वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि राखी सावंत के इस झूठ में उनका परिवार भी शामिल है. अदाकारा के भाई लगातार मीडिया से कह रहे हैं कि वो इस शादी में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं हाल ही में बिग बॉस में राखी की बीमार मां ने भी कहा था कि रितेश उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं.

बिग बॉस के घर में भी राखी रितेश की बातें करती दिखाई देती हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि राखी ने अफने हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की थीं. ऐसे में फैंस राखी की शादी की खबर को झूठ जानने के बाद काफी चौंक रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!