Entertainment

अभिनव के प्यार में पागल हुईं राखी सावंत, इस हरकत पर Bigg Boss ने लगाई लताड़

बिग बॉस के घर में जब से राखी सावंत आई हैं तभी से एंटरटेनमेंट का तड़का लगा हुआ है। राखी सावंत अपनी हरकतों से सभी को काफी हंसाती रहती हैं। राखी को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन राखी सावंत ने हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से अब बिग बॉस ने भी उनको लताड़ लगाई है।

राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस हाउस में प्यार में पड़ गई हैं। राखी को बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिनव शु्क्ला के प्यार में पड़ गई हैं। राखी सावंत काफी इमोशनल हैं और अक्सर वो इमोशंस में बह जाती हैं। राखी की हरकतों पर सभी लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं। लेकिन इस बार राखी को बिग बॉस ने उनकी हरकत को लेकर डांट लगाई है।

दरअसल राखी सावंत की बिग बॉस हाउस में अली गोनी से लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई में राखी ने अली गोनी से उनके और जैस्मिन के प्यार के बारे में कहा था कि दोनों फेक हैं। जिसके बाद अली ने भी राखी से कहा कि उनका अभिनव के लिए प्यार फेक है। जिसके बाद राखी को जुनून चढ़ गया कि उन्हें अभिनव के लिए अपना प्यार साबित करना था।

जिसके बाद शुक्रवार के एपिसोड में राखी सावंत ने अपने हाथ पर अभिनव का नाम चाकू से लिखने की कोशिश की थी। राखी चाकू से अभिनव का नाम गुदवाना चाहती थीं। जैसे ही बिग बॉस को इसकी भनक लगी तो उन्होंने राखी को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने यहां राखी को जमकर फटकार लगाई।

राखी की इस हरकत से बिग बॉस इतना ज्यादा खफा हो गए कि उन्होंने राखी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने राखी को स्पष्ट शब्दों में बता दिया कि वो कुछ भी ऐसा नहीं करेंगी जिससे उन्हें नुकसान हो। बिग बॉस की डांट के बाद राखी फूट-फूट कर रोने लगीं। वो बिग बॉस के सामने भी अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार करती रहीं। उन्होंने कहा कि वो अभिनव के लिए कुछ भी कर सकती हैं। राखी की बात सुनकर बिग बॉस भी सिर्फ इतना कहते हैं कि राखी कोई दूसरा विकल्प खोजें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!