Entertainment

जब सनी लियोनी की तारीफ सुन राखी सांवत को मची थी खलबली, कहा था- ‘मैं जल्द ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं’

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में अपने ड्रामें से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।  हालांकि राखी को लोग चाहे जो बोलें लेकिन उनकी हरकतों और बातों से लोगों का भरपूर मनोरंजन तो हो ही जाता है। वैसे तो राखी की सारी बातें ही फैंस को हैरान कर देती हैं, लेकिन हम आपको उस बात के बारे में बताने जा रहे हैं जब ड्रामा क्वीन राखी सांवत ने पॉर्न इंडस्ट्री में जाने की बात कही थी।

राखी सावंत फिल्मों और छोटे पर्दे की हीरोइन भले ना बन पाई हों, लेकिन अपने ड्रामे से वो सबको खूब एंटरटेन करती हैं। आए दिन राखी सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बयान भी देती है। इसे लेकर उन्हें कभी ट्रोल किया जाता है तो कभी उनकी बातें लोगों को पसंद भी आ जाती हैं। एक बार तो ऐसा भी हुआ था जब राखी सावंत ने खुलकर बोल दिया था कि वो पॉर्न इंडस्ट्री जाना चाहती हैं और उनके इस बात के पीछे की वजह थीं सनी लियोनी।

दरअसल ये बात उस समय की है जब सनी लियोनी ‘रागिनी एमएमएस-2’ की शूटिंग कर रही थीं। उसी बीच सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में अपनी इमेज को लेकर बातें की थी। असल में सनी फिल्मों में आने से पहले पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थीं, ऐसे में फिल्में मिलने के बाद भी उनकी इमेज एक अडल्ट स्टार की ही बनी हुई थी।

हालांकि सनी की इन बातों पर आमिर खान ने समर्थन जताते हुए कहा था कि, ‘अगर उन्हें ऐसा कोई प्रोजक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हो तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई परेशानी नही होगी’। वहीं जब ये सारी बातें राखी के कानों में पड़ी तो उन्होंने कहा कि-,  ‘मैं भी पोर्न इंडस्ट्री जाने का सोच रही हूं’।

दरअसल आमिर के मुंह से सनी की तारीफ सुनना राखी को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इसके चलते राखी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि- ‘मैं भी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं’। बता दें कि राखी जो बिग बॉस 1 में अपनी हरकतों से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं और अब सीजन 14 में भी उनकी नौटंकी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं सनी लियोनी ने भी बिग बॉस 5 का हिस्सा रह चुकी हैं और कई मौकों पर वो बिग बॉस में अपने गाने या फिल्म प्रमोशन के लिए भी जाती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!