CG NEWSChhattisgarh

जिलेभर के सरपंचो ने की बैठक, परसदा ग्राम के मोतीलाल पटेल निर्विरोध बने सरपंच संघ के अध्यक्ष

रिपोर्ट : सत्यजीत घोष

छत्तीसगढ़/रायगढ़ : आज रायगढ़ के केलो डैम स्थित पार्क में जिले भर के सभी सरपंचों की एक बैठक आहूत की गई यह बैठक सरपंच संघ के अध्यक्ष को लेकर आयोजित की गई थी जिसमें की रायगढ़ जिले के सभी ब्लॉक के सरपंचों ने अपनी भागीदारी निभाई और सर्व सहमति से रायगढ़ जिला सरपंच संघ अध्यक्ष के पद पर सारंगढ़ छोटे परसदा ग्राम पंचायत के सरपंच मोतीलाल पटेल को सर्वसम्मति से निर्विरोध रायगढ़ जिला सरपंच संघ अध्यक्ष चुना गया सभी ने एक सुर में मोती लाल पटेल को अपना अध्यक्ष माना और फूल मालाओं से लादकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत सत्कार भी किया आज के कार्यक्रम में सभी आगंतुकों के लिए 1 भोज का भी आयोजन किया गया था।

निश्चित तौर पर मोतीलाल पटेल के अध्यक्ष बनने पर सरपंच संघ को मजबूती मिलेगी और ऐसा पहली बार हुआ है कि सर्व सहमति से पहली बार निर्विरोध निर्वाचित सरपंच का अध्यक्ष चुना गया है। अध्यक्ष की ताजपोशी होने के पश्चात मोतीलाल पटेल ने कहा कि वे निरंतर सरपंचों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने का कार्य करेंगे और जहां भी किसी प्रकार की कोई भी दिक्कत होगी वह उस जगह उपस्थित मिलेंगे सभी को एक धागे में पिरो कर एक टीम के समान कार्य करने की कार्य योजना उनके द्वारा बनाई गई है ।और सरपंच संघ के उपाध्यक्ष पद पर तमनार के सरपंच गुलाबी सिदार की ताजपोशी की गई।

रायगढ़ जिले के सरपंच संघ अध्यक्ष का चयन आज पहली बार हुआ है आज के इस कार्यक्रम में 300 से 400 की संख्या में सरपंचों ने भाग लिया। चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पूरे जिले भर से सरपंच और सरपंचों के प्रतिनिधि भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button